RARKPK Box Office Collection Day 8: भारत में साउथ फिल्म BRO को पछाड़कर आगे निकली 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', देखें कलेक्शन 

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box Office Collection Day 8: आखिरकार सुपरस्टार पवन कल्याण और साई धरम तेज की फिल्म ब्रो से आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी कलेक्शन के मामले में भारत में आगे निकल गई है.

RARKPK Box Office Collection Day 8: भारत में साउथ फिल्म BRO को पछाड़कर आगे निकली 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', देखें कलेक्शन 

RARKPK Box Office Collection Day 8 जानें कितना किया फिल्म ने कलेक्शन

नई दिल्ली:

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box Office Collection Day 8: रिलीज के बाद से आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की मल्टी स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पर भारी पड़ने वाली साउथ की फिल्म ब्रो का जलवा फीका पड़ता हुआ नजर आ रहा है, जिसका अंदाजा फिल्म की कमाई को देखकर लगाया जा सकता है. हालांकि अब करण जौहर द्वारा निर्देशित RARKPK ने अपना जादू दर्शकों पर दिखा दिया है. वहीं आठवे दिन की कमाई के साथ फिल्म इतनी आगे निकल गई है कि सुपरस्टार पवन कल्याण और साई धरम तेज स्टारर फिल्म का पकड़ पाना काफी मुश्किल हो गया है. लेकिन वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में क्या उलटफेर होता है यह देखना दिलचस्प होगा. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने आठवें दिन 6.21 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म का आंकड़ा भारत में 73.37 करोड़ हो गया है. हालांकि पवन कल्याण और साई धरम तेज की ब्रो के आठ दिनों की कमाई केवल 75 करोड़ हो पाई, जिससे पांच करोड़ ज्यादा RARKPK है. 

भारत में कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन 11.1 करोड़, दूसरे दिन 16.5 करोड़, तीसरे दिन 18.75 करोड़, चौथे दिन 7.02 करोड़ और पांचवे दिन 7.30 करोड़, छठे दिन 6.9 करोड़ और सातवें दिन 6.21 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद पहले हफ्ते की कमाई 73.33 करोड़ हो चुकी थी. वहीं दूसरे वीकेंड पर देखना होगा फिल्म कितना कमा पाती है. 

गौरतलब है कि करण जौहर की मचअवेटेड डायरेक्शन फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी  में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन अहम किरदारों में हैं. 

आलिया की सगाई में खुशी कपूर-इब्राहिम अली खान का जश्न

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com