मजदूरों से किराया वसूलने की बात पर रितेश देशमुख ने किया ट्वीट, बोले- एक देश के तौर पर हमें...

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में रितेश देशमुख ने लिखा कि हमें एक देश के तौर पर उनक प्रवासी मजदूरों का खर्च उठाना चाहिए जो अपने घर वापस लौट रहे हैं.

मजदूरों से किराया वसूलने की बात पर रितेश देशमुख ने किया ट्वीट, बोले- एक देश के तौर पर हमें...

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने प्रवासी मजदूरों के लिए किया ट्वीट

खास बातें

  • रितेश देशमुख ने मजदूरों से किराया वसूलने की बात पर किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि हमें एक देश के तौर पर...
  • रितेश देशमुख का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

देशभर में कोरोना (Coronavirus) के कहर के बीच लॉकडाउन को 17 मई तक बढ़ा दिया है. इसके साथ ही शहरों में फंसे मजदूरों को वापस भेजने के लिए सरकार ने विशेष ट्रेन की व्यवस्था करने का फैसला किया है. हालांकि, यह कहा जा रहा है कि टिकट का पैसा खुद मजदूर वर्ग को ही देना होगा. इस बात को लेकर हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में रितेश देशमुख ने लिखा कि हमें एक देश के तौर पर उन प्रवासी मजदूरों का खर्च उठाना चाहिए जो अपने घर वापस लौट रहे हैं. 

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने अपने ट्वीट के जरिए के व्यक्ति की फोटो भी शेयर की, जो गोद में अपनी मां को उठाए सड़क पर चला जा रहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "एक देश के तौर पर हमें प्रवासियों को घर वापस भेजने का खर्च उठाना चाहिए. रेल सेवा फ्री होनी चाहिए. मजदूर वैसे ही कोरोना वायरस के कहर के बीच बिना भुगतान और बिना आश्रय के बोझ तले दबते जा रहे हैं." रितेश देशमुख के इस ट्वीट पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि एक्टर फिल्मी दुनिया से संबंधित होने के बाद भी समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से पेश करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि प्रवासी मजदूरों से किराया वसूलने की बात पर राहुल गांधी ने केंद्र पर निशाना साधा था. वहीं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने ऐलान किया कि मजदूरों की रेल यात्रा का खर्च कांग्रेस उठाएगी. सोनिया गांधी ने अपने बयान में कहा, "भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने यह निर्णय लिया है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी की हर इकाई हर जरूरतमंद श्रमिक व कामगार के घर लौटने की रेल यात्रा का टिकट खर्च वहन करेगी व इस बारे में जरूरी कदम उठाएगी. मेहनतकशों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े होने के मानव सेवा के इस संकल्प में कांग्रेस का यह योगदान होगा."