रितेश देशमुख ने पत्नी जेनेलिया के लिए गाया 'क्या खूब लगती हो' गाना, Video हुआ वायरल

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 'क्या खूब लगती हो' गाने पर डांस करते हुए अपना और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का एक खूबसूरत वीडियो पोस्ट किया है.

रितेश देशमुख ने पत्नी जेनेलिया के लिए गाया 'क्या खूब लगती हो' गाना, Video हुआ वायरल

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) का वीडियो

खास बातें

  • जेनेलिया डिसूजा ने शेयर किया वीडियो
  • पति रितेश देशमुख भी आये नजर
  • वीडियो के जरिये फैन्स को दिया खास संदेश
नई दिल्ली :

बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल्स में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) की गिनती होती है. अक्सर इन दोनों के वीडियो सोशल मीडिया में देखने के लिए मिल जाते हैं, जिन्हें उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं. एक बार फिर से गुड़ी पड़वा और नववर्ष के मौके पर रितेश और जेनेलिया (Genelia D'Souza Video) का एक प्यारा सा वीडियो सामने आया है, जिसे उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर प्यार भी लुटा रहे हैं. इस वीडियो को जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है.


जेनेलिया (Genelia D'Souza) द्वारा शेयर किये गए वीडियो में 'क्या खूब लगती हो' गाना बैकग्राउंड में चल रहा है. इसमें रितेश और जेनेलिया दोनों ही मेकअप करवा रहे हैं. गाने पर दोनों चेहरे पर एक्सप्रेशन लाते हुए लिप्सिंग भी कर रहे हैं. वीडियो में इन दोनों की प्यार भरी मस्ती देखने लायक है. इसके कैप्शन में जेनेलिया ने लिखा है कि कठिन समय में हमारा उत्साह थमना नहीं चाहिए. इस साल ने यदि हमें कुछ सिखाया है, तो वह यह है कि अपने प्रियजनों के साथ आप समय बिताएं और इसे स्पेशल बनाने का तरीका ढूंढ लें. साथ में गुड़ी पड़वा और नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं भी जेनेलिया ने दी हैं. जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) के इस वीडियो को अब तक 2 लाख 70 हजार से भी अधिक लोग लाइक कर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि वर्ष 2003 में फिल्म ‘तुझे मेरी कसम (Tujhe Meri Kasam)' से रितेश (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया (Genelia D'Souza) ने साथ में डेब्यू करने के बाद एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था, जिसके बाद 2012 में दोनों ने शादी कर ली थी. कपल के रियान और राहिल नाम के दो बेटे भी हैं.