रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने ली अपने ऑर्गन दान करने की प्रतिज्ञा, Video शेयर कर दी जानकारी

जेनेलिया (Genelia D'Souza) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने डॉक्टर्स डे के मौके पर अपने ऑर्गन्स दान करने का निर्णय लिया है. इस बात की जानकारी दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दी है.

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने ली अपने ऑर्गन दान करने की प्रतिज्ञा, Video शेयर कर दी जानकारी

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने किया ऑर्गन दान करने का निर्णय

खास बातें

  • रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने किया ऑर्गन दान करने का निर्णय
  • कलाकारों ने वीडियो शेयर कर दी जानकारी
  • जेनेलिया और रितेश का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) अपने अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं. दोनों पति-पत्नी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं, साथ ही हमेशा फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़े रहते हैं. हाल ही में रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने अपनी जिंदगी से जुड़ा खास निर्णय लिया है, जिसे सुनकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. दरअसल, जेनेलिया और रितेश देशमुख ने डॉक्टर्स डे के मौके पर अपने ऑर्गन्स दान करने का निर्णय लिया है. इस बात की जानकारी दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दी है. 

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) के साथ वीडियो शेयर किया. एक्टर ने कहा, "हमने इस बारे में कई बार सोचा, लेकिन दुर्भाग्य से कभी आप लोगों से कह नहीं पाए. तो आज 1 जुलाई को हम यह बताना चाहते हैं कि हम दोनों ने प्रतिज्ञा ली है अपना ऑर्गन दान करने की." वहीं, जेनेलिया डिसूजा ने कहा कि अगर आप लोगों को लगता है कि आप लोग भी इस तरह से दान कर सकते हैं कि कृप्या करें. जेनेलिया और रितेश देशमुख के इस कदम को लेकर फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. साथ ही उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "मैं और रितेश इस बारे में लंबे समय से सोच रहे थे, लेकिन दुर्भाग्य से हम ऐसा कर नहीं पाए. आज डॉक्टर डे के दिन हम अपने ऑर्गन दान करने की प्रतिज्ञा लेते हैं. जो बेस्ट गिफ्ट आप किसी को दे सकते हैं वह है जिंदगी का तोहफा. हम आप सभी से आग्रह करते हैं कि इस चीज में हिस्सा लें और लोगों की जिंदगी बचाने की प्रतिज्ञा लें." बता दें कि जेनेलिया और रितेश देशमुख फोटो और वीडियो शेयर कर अकसर अपने फैंस का मनोरंजन करते हैं.