'प्रेम रोग' में Rishi Kapoor की एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे का बदल गया है पूरा लुक, ताजा तस्वीरें देख दबा लेंगे दांतों तले उंगलियां

पद्मिनी कोल्हापुरे की फिल्म 'प्रेम रोग' फिल्म 1982 में रिलीज हुई थी और इतने सालों में एक्ट्रेस का लुक पूरा का पूरा बदल गया है. बता दें अपनी सादगी के लिए जाने जानी वाली एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे आज भी उतनी फिट नजर आती हैं.

'प्रेम रोग' में Rishi Kapoor की एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे का बदल गया है पूरा लुक, ताजा तस्वीरें देख दबा लेंगे दांतों तले उंगलियां

'प्रेम रोग' में ऋषि कपूर की एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे का बदल गया है पूरा लुक

नई दिल्ली :

पद्मिनी कोल्हापुरे इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर में एक से एक शानदार फिल्म की है. उसमें से एक है Prem Rog. इस फिल्म के डायलॉग के साथ ही फिल्म गाने और स्टार्स की एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. Padmini Kolhapure और Rishi Kapoor की यह एक ऐसी फिल्म है जिसे देखने के बाद आज भी लोगों की आंखों से आंसू निकल ही आते हैं. बता दें कि पद्मिनी कोल्हापुरे की इस फिल्म में की गई एक्टिंग से उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी. 

पद्मिनी कोल्हापुरे की फिल्म 'प्रेम रोग' फिल्म 1982 में रिलीज हुई थी और इतने सालों में एक्ट्रेस का लुक पूरा का पूरा बदल गया है. बता दें अपनी सादगी के लिए जाने जानी वाली एक्ट्रेस Padmini Kolhapure आज भी उतनी फिट नजर आती हैं. उनके ग्लैमरस लुक की फैंस तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. हाल ही में उन्होंने रियलिटी शो की एक रील शेयर की थी. जिसके शेयर करने के बाद फैंस भी बोले आप बिल्कुल नहीं बदलीं वहीं दूसरे ने कहा क्या बात है. 

आपको बता दें कि पद्मिनी कोल्हापुरे की फिल्म प्रेम रोग का गाना 'ये गलीयां ये चौबारा' काफी फेमस हुआ था. वहीं अब एक्ट्रेस का यही गाना नए वर्जन में रिलीज हो चुका है. जिसकी फैंस ने जमकर तारीफ की. बता दें कि एक्ट्रेस अब 56 साल की हो चुकी हैं और अब तक उन्होंने एक नहीं बल्कि कई फिल्मों में काम किया है. जिसमें 'प्रेम रोग' के अलावा 'गहराई', 'इंसाफ का तराजू' और 'सत्यम शिवम सुंदरम' में काम किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com