Madam Chief Minister: ऋचा चड्ढा को 'मैडम चीफ मिनिस्टर' के लिए मिली धमकी, एक्ट्रेस बोलीं- हम नहीं डरते...

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) को 'मैडम चीफ मिनिस्टर (Madam Chief Minister)' के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से उनके खिलाफ हिंसक धमकियों से भरी मुहीम चल रही है.

Madam Chief Minister: ऋचा चड्ढा को 'मैडम चीफ मिनिस्टर' के लिए मिली धमकी, एक्ट्रेस बोलीं- हम नहीं डरते...

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की फिल्म है 'मैडम चीफ मिनिस्टर (Madam Chief Minister)'

खास बातें

  • ऋचा चड्ढा को मिली धमकी
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट
  • बोली- हम नहीं डरते...
नई दिल्ली :

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) को 'मैडम चीफ मिनिस्टर (Madam Chief Minister)' के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से उनके खिलाफ हिंसक धमकियों से भरी मुहीम चल रही है. कथित तौर पर अखिल भारतीय भीम सेना का खुद को संस्थापक बताने वाला शख्स लगातार ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और उनकी फिल्म के प्रति नफरत और हिंसा भड़काने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर लगातार वीडियो बना रहा है और अपलोड कर रहा है. इतना ही नहीं, कथित नेता ने खुले तौर पर ऋचा चड्डा मौत की धमकी भी दी है और अब कहा है कि वह ऋचा चड्ढा की जीभ काट देना चाहता है और ऐसा करने वाले को ईनाम देगा.

भीम आर्मी, राष्ट्रीय उपस्थिति वाली एक दलित पार्टी ने इस धमकी की निंदा की है और कहा है कि उन्हें भीम सेना के साथ कंफ्यूज नहीं होना चाहिए. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने भी इन धमकियों की निंदा की और ट्वीट किया, 'यह बिल्कुल शर्मनाक है और बिना इसकी निंदा की जानी चाहिए. आपके पास एक फिल्म के साथ वैचारिक मुद्दे और समस्याएं हो सकती हैं लेकिन यह आपराधिक धमकी और हिंसा के लिए उकसाना है. अम्बेडकरवादी, दलित नारीवादी और सिर्फ समझदार लोग- खड़े हो जाओ और इसके लिए आवाज उठाओ!'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्विटर पर कल शाम ऐसी ही एक जानकारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, 'हम नहीं डरते.' हाल ही में इस फिल्म को लेकर ऋचा चड्ढा ने एनडीटीवी को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने फिल्म से जुड़ी कई खास बातें भी बताईं. फिल्म की मेकिंग के बारे में बात करते हुए ऋचा चड्ढा ने कहा कि राजनीतिक ड्रामे पर आधारित फिल्म बनाना भारत में थोड़ा मुश्किल है. और अभी तो कुछ ज्यादा ही.