Video: ऋचा चड्ढा ने बनाई पत्थर जैसी रोटी, फैंस बोले- 'अली भाई रोटी खाने से पहले 100 बार सोच लीजिएगा'

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहती हैं. उनका ये वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है.

Video: ऋचा चड्ढा ने बनाई पत्थर जैसी रोटी, फैंस बोले- 'अली भाई रोटी खाने से पहले 100 बार सोच लीजिएगा'

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में ऋचा तो नहीं बल्कि उनकी बनाई गई जली हुई रोटी नजर आ रही है. एक्ट्रेस ने ये रोटी इतनी इतनी सॉफ्ट बनाई है कि तवे पर रखते ही ये जोर से बज रही है जैसे मानो किसी ने तवे पर हथौड़ा मारा हो.


दरअसल, ऋचा (Richa Chadha) ने गुरुवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था. वीडियो में वे कहती नजर आ रही है, 'विश्व पर्यावरण दिवस के लिए मैं एक टिकाऊ चीज का इस्तेमाल करना चाहती थी. इसलिए मैंने लोहे का तवा इस्तेमाल किया है,लेकिन मुझे लगता है कि मैंने इसी सही तरीके से इस्तेमाल नहीं किया है. अब आप इसका नतीजा देख सकते हैं.' ऋचा चड्ढा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'PANtastic Blunder #RichakiRoti' ऋचा के इस वीडियो को साझा करते ही फैंस के मजेदार रिएक्शन देखने को मिले, एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- " 'अली भाई रोटी खाने से पहले 100 बार सोच लीजिएगा.'" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- मुझे अब रोटी की नहीं बेचारे तवे की चिंता हो रही है. रोटी के मारने से तवा ही टूट ना जाए.      

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 
आपको बता दें कि ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) सोशल मीडिया पर सबसे एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल हैं. वे अपने अतरंगी अंदाज से सोशल मीडिया पर छा ही जाती हैं. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें 'मैडम चीफ मिनिस्टर' (Madam Chief Minister) में देखा  गया था. ऋचा की फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है. वहीं उनके फैंस अब उनकी दूसरी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.