ऋचा चड्ढा को हॉलीवुड से मिला ऑफर, रोल के लिए शुरू कर दी हैं तैयारियां

ऋचा चड्ढा एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. अब वह हॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं. उन्हें एक हॉलीवुड फिल्म के लिए संपर्क किया गया है, जहां वह भारतीय मूल की एक शाही अस्तबल की मालकिन के रोल में नजर आएंगी.

ऋचा चड्ढा को हॉलीवुड से मिला ऑफर, रोल के लिए शुरू कर दी हैं तैयारियां

घुड़सवारी की ट्रेनिंग लेती हुई ऋचा चड्ढा

नई दिल्ली :

ऋचा चड्ढा एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. उन्होंने काफी कम समय में बॉलीवुड में एक मुकाम हासिल कर लिया. उन्होंने फिल्मों में हर तरह का रोल किया और हर रोल में उन्हें काफी सराहा गया. अब वह हॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें एक हॉलीवुड फिल्म के लिए संपर्क किया गया है, जहां वह भारतीय मूल की एक शाही अस्तबल की मालकिन के रोल में नजर आएंगी. हॉलीवुड में अपने बॉयफ्रेंड अली फजल की सफलता के बाद ऋचा को भी अंतरराष्ट्रीय ऑफर मिलना शुरू हो गया है. बता दें कि ऋचा चड्ढा इस रोल के लिए काफी मेहनत कर रही हैं. इसके लिए ट्रेनिंग भी ले रही हैं. ऋचा ने हाल ही में 10 दिनों की ट्रेनिंग खत्म की है और जल्द ही दूसरे फेज के लिए ट्रेनिंग लेना शुरू करेंगी. उन्हें अभी एक्शन डायरेक्टर और अभिनेता जीतू वर्मा ट्रेनिंग दे रहे हैं. 

पर्नसल लाइफ की बात करें तो ऋचा चड्ढा का जन्म 28 दिसबंर 1988 पंजाब के अमृतसर में हुआ था. ऋचा का  बचपन दिल्ली में बीता है. उन्होंने दिल्ली के सरदार पटेल विद्यालय से शुरूआती पढ़ाई की. वहीं दिल्ली यूनिवर्सिटी के सेंट स्टेफन कॉलेज से हिस्ट्री में ग्रेजुएशन किया. बाद में उन्होंने मुंबई का रुख किया. यहां ऋचा मॉडलिंग करने लगीं और बाद में थिएटर जॉइन कर लिया. ऋचा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘ओए लक्की! लक्की ओए' से की थी. अपनी बेहतरीन एक्टिंग से वह अपनी पहली ही फिल्म से पहचानी जाने लगीं. इसके बाद वह निर्देशक अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर' में नजर आईं, फिल्म में नगमा खातून के रोल में वह काफी पसंद की गईं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋचा चड्ढा अपनी अगली फिल्म में सफल कॉमेडी फ्रैंचाइजी, 'फुकरे' के 'भोली पंजाबन' के रोल को दोहराते हुए दिखाई देंगी, जिसे फिलहाल दिल्ली में शूट किया जा रहा है. साथ ही 'द ग्रेट इंडियन मर्डर' के दूसरे सीजन और 'कैंडी' सीजन 2 पर भी वह काम कर रही हैं. ऋचा चड्ढा ने फुकरे, राम-लीला, गैंग्स ऑफ वासेपुर1, गैंग्स ऑफ वासेपुर2 और मसान जैसी फिल्मों में शानदार काम किया है.