शादी की रस्मों के बीच ऋचा चड्ढा और अली फजल की पहली तस्वीर आई सामने, खूबसूरत ड्रेस में दिए रोमांटिक पोज

बॉलीवुड अभिनेता अली फजल और ऋचा चड्ढा ने अपनी शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं. बुधवार को बॉलीवुड का यह स्टार कपल दिल्ली अपनी शादी करने के लिए एक साथ मुंबई से निकला था.

शादी की रस्मों के बीच ऋचा चड्ढा और अली फजल की पहली तस्वीर आई सामने, खूबसूरत ड्रेस में दिए रोमांटिक पोज

शादी की रस्मों के बीच ऋचा चड्ढा और अली फजल की पहली तस्वीर आई सामने

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अली फजल और ऋचा चड्ढा ने अपनी शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं. बुधवार को बॉलीवुड का यह स्टार कपल दिल्ली अपनी शादी करने के लिए एक साथ मुंबई से निकला था. अली फजल और ऋचा चड्ढा अपनी शादी का पूरा समारोह दिल्ली में करेंगे. शादी की तैयारियों के बीच कपल की पहली तस्वीर सामने आ गई हैं, जिसमें अली फजल और ऋचा चड्ढा बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही इन दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है.

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने ढाई साल पहले इस बात की घोषणा की थी कि वह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब यह दोनों अपने दोस्तों और परिवार के साथ जश्न मना रहे हैं. ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं और तस्वीरें सामने आ गई हैं. इन तस्वीरों में वे बेहद प्यारे लग रहे हैं. और ये तस्वीर इनके प्यार की एक गवाही हैं. अली फज़ल, अबू जानी और संदीप खोसला के जोड़े में और ऋचा चड्ढा राहुल मिश्रा के कस्टम मेड आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं.

सोशल मीडिया पर ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. दोनों कलाकारों के फैंस तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की तैयारियां इन दिनों जोरों पर हैं. बॉलीवुड का यह स्टार कपल अगले हफ्ते शादी के बंधन में बंधने वाला है. ऐसे में ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं. यह दोनों अपनी शादी के सभी फंक्शन दिल्ली में करेंगे, जबकि रिसेप्शन मुंबई में किया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म "भेड़िया" के ट्रेलर इवेंट में पहुंचे कृति सेनन और वरुण धवन