रिया कपूर ने टू-पीस पहन मालदीव के पूल में यूं किया एन्जॉय, दूर खड़े दिखे पति करण बूलानी

रिया कपूर ने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वे पूल में किसी जलपरी की तरह तैरती हुई दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में रिया टू-पीस पहने पूल में एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं.

रिया कपूर ने टू-पीस पहन मालदीव के पूल में यूं किया एन्जॉय, दूर खड़े दिखे पति करण बूलानी

रिया कपूर ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में रिया कपूर ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण बूलानी से शादी की है. शादी के बाद रिया सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहने लगी हैं और अक्सर अपने नए-नए अपडेट्स साझा करते हुए दिखाई दे रही हैं. शादी के बाद रिया कपूर मालदीव छुट्टियां मनाने पहुंची हैं, जहां से एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की है.


रिया कपूर ने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वे पूल में किसी जलपरी की तरह तैरती हुई दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में रिया टू-पीस पहने पूल में एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं. वहीं, फोटो में दूर खड़े उनके पति भी दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए रिया ने कैप्शन दिया है, ‘बच्चों को नानी के घर छोड़ दिया है'. रिया के इस कैप्शन को पढ़ने के बाद लोग यह सोचकर हैरान हैं कि आखिर वे कौन से बच्चों की बात कर रही हैं. जिस पर कुछ लोग यह भी कहते हुए दिख रहे हैं कि बच्चों से रिया का मतलब उनके पेट डॉग से है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रिया कपूर की इस फोटो पर फैन्स के साथ-साथ सितारे भी कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आपका ह्यूमर कमाल है', तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘और यह पूरी तरह अलाउड है'. पोस्ट को कुछ ही देर में 15 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. हाल ही में रिया कपूर की उनकी बहन सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और नोरा फतेही के साथ पार्टी करती हुई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं.