Rhea Chakraborty ने येलो ट्रेडिशनल लहंगे में शेयर कीं बेहद खूबसूरत PHOTOS, बोलीं- अब उसने जीना सीख लिया है

शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर की शादी के हर एक फंक्शन में रिया चक्रवर्ती को देखा गया. ऐसे में अब रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर हल्दी सरेमनी की कुछ तस्वीरों को शेयर किया है, जो बहुत ही खूबसूरत हैं.

Rhea Chakraborty ने येलो ट्रेडिशनल लहंगे में शेयर कीं बेहद खूबसूरत PHOTOS, बोलीं- अब उसने जीना सीख लिया है

रिया चक्रवर्ती की खूबसूरत तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती की जिंदगी किसी कड़े इम्तेहान से कम नहीं रही. अभिनेता की मौत के बाद रिया को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा. सुशांत के जाने के बाद रिया का नाम ड्रग केस में भी आया, जिसके लिए उन्हें लोगों की खूब खरी खोटी सुननी पड़ी. इस वजह से कुछ समय के लिए रिया सोशल मीडिया से भी दूर रहीं. लेकिन अब आखिरकार इतने दिनों बाद रिया ने सोशल मीडिया पर वापसी कर ली है. रिया अब अपनी खूबसूरत तस्वीरें पहले की तरह शेयर करने लगी हैं. रिया ने अपने सोशल मीडिया पर येलो लहंगे में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे बला की खूबसूरत लग रही हैं. 

बता दें, हाल ही में फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी हुई, जिसमें रिया चक्रवर्ती भी शामिल रहीं. शिबानी और फरहान के हर एक फंक्शन में रिया को देखा गया. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर हल्दी सरेमनी की कुछ तस्वीरों को शेयर किया है, जो बहुत ही खूबसूरत हैं. इन तस्वीरों में बहुत दिनों बाद रिया को उनके पुराने अंदाज में देखा गया. रिया, फरहान और शिबानी के हल्दी रस्म में ट्रेडिशनल येलो रंग के आउटफिट में बहुत खूबसूरत नजर आईं. रिया ने एक के बाद एक अलग-अलग पोज में कई तस्वीरें साझा कीं, जो उनके चाहने वालों को भी बेहद पसंद आईं.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रिया चक्रवर्ती ने जो कैप्शन दिया, उसे पढ़ने के बाद यही लग रहा है कि अब वे अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई हैं. वे लिखती हैं, "कभी न कभी, कहीं न कहीं, उसने आखिरकार सीख लिया कि अब कैसे जीना है". रिया चक्रवर्ती की ये फोटोज इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं. 

ये भी देखें: कपल लुक: बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं रकुल प्रीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com