शाहरुख खान से बदला लेने के लिए साउथ के इस सुपरस्टार ने किया 'जवान' में काम, जवाब देने से पीछे नहीं रहे किंग खान

Jawan: साउथ का एक बड़ा सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में नजर आ रहा है. लेकिन आप जानते हैं इस स्टार ने शाहरुख से बदला लेने के लिए फिल्म में काम किया है.

शाहरुख खान से बदला लेने के लिए साउथ के इस सुपरस्टार ने किया 'जवान' में काम, जवाब देने से पीछे नहीं रहे किंग खान

Jawan: जवान को लेकर साउथ सुपरस्टार ने खोला राज

नई दिल्ली:

शाहरुख खान से बदला लेने के लिए साउथ के इस सुपरस्टार ने जवान फिल्म में काम किया है. जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने. कुछ ऐसा ही कहना है साउथ के सुपरस्टार और 'जवान' के विलेन विजय सेतुपती का है हाल ही में शाहरुख खान और उनकी टीम ने जवान को लेकर चेन्नई में ऑडियो लॉन्च इवेंट किया था. जिसमें फिल्म की स्टारकास्ट के कई बड़े सितारे भी नजर आए थे. जिनमें फिल्म के डायरेक्टर एटली से लेकर विजय सेतुपती तक सब लोग यहां आए थे. विजय सेतुपती ने स्टेज पर शाहरुख खान को लेकर कुछ शब्द भी कहे और बदले वाली बात उन्होंने उसी में बताई.

शाहरुख खान फैन्स क्लब की एक पोस्ट में इस बात की जानकारी दी गई है. इसमें बताया गया है कि विजय सेतुपती ने मजेदार किस्सा शेयर किया. उन्होंने बताया कि वह स्कूल के दिनों में एक लड़की को पसंद करते थे. लेकिन वो लड़की शाहरुख कान को पसंद करती थी. इस तरह जवान में विलेन का रोल करके मैंने शाहरुख खान से बदला ले लिया है. इस यह बहुत मजेदार किस्सा रहा. शाहरुख खान और विजय सेतुपती जब मिले तो फैन्स में जबरदस्त जोश देखने को मिला.

शाहरुख खान ने भी विजय सेतुपती को जवाब दिया और कहा, 'तमिल फिल्म इंडस्ट्री से सीखें, मैं मान रहा हूं कि आपके सामने तमिल में बात करने वाले सभी ने अब तक केवल मेरी सरहाना की है क्योंकि विजय सेतुपति को छोड़कर मैं समझ नहीं पाया, मुझे लगता है कि हर किसी ने मेरी तारीफ की, विजय कुछ लड़कियों के बारे में बात कर रहे थे, और विजय सर मैं आपको बता दूं, आप बदला ले सकते हैं, लेकिन आप मेरी लड़कियों को नहीं ले सकते, जो अब से मेरी और जाफर की हैं.. लव यू विजय सर.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान ने आगे बताया, 'मैं एक पल लूंगा और आपको बताऊंगा कि मैं विजय सर से कितना प्यार करता हूं, मैं उनसे मेलबर्न में मिला था, उनके बारे में बात हुई है, मैंने उन्हें तमिल बोलते हुए सुना है. एक दिन हम नयनतारा जी की शादी के लिए यहां थे, और मैं उनसे मिला और हम सभी ने एक साथ काम करने का फैसला किया. मैं आपको बता नहीं सकता कि मैंने आपसे कितना कुछ सीखा है. मैं बस तमिल फिल्म जगत के उन सभी लोगों को बताना चाहता हूं जिन्होंने जवान में काम किया है कि मैं यहां केवल आपसे सीखने और सीखने के लिए आया हूं और यहां सभी तमिल दर्शकों के सामने बताऊंगा कि मैंने कितना सीखा है. मुझे ग्लोबल स्टार कहा जाता है और मैं एक बड़ा स्टार हूं और यह सब मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता. मेरे लिए हर चीज का मतलब यह है कि मैं महान प्रतिभाओं से सीखता हूं, जैसे हमारे पास जवान में है, इसलिए मैं सबसे छोटे अनिरुद्ध से लेकर सबसे बड़े तक आप सभी को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने मुझे फिल्म से इतना कुछ सीखने का मौका दिया.'