रिलीज हुआ वाल्टेयर वीरय्या से रवि तेजा का फर्स्ट लुक, चिरंजीवी के साथ दिखाएंगे शानदार एक्शन

साउथ सिनेमा के प्रेमियों के लिए इस बार 2023 की संक्रांति धमाकेदार होने वाली है, क्योंकि मेगास्टार चिरंजीवी और मास महाराजा रवि तेजा एक साथ बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म वाल्टेयर वीरय्या में नजर आने वाले हैं.

रिलीज हुआ वाल्टेयर वीरय्या से रवि तेजा का फर्स्ट लुक, चिरंजीवी के साथ दिखाएंगे शानदार एक्शन

रिलीज हुआ वाल्टेयर वीरय्या से रवि तेज का फर्स्ट लुक

नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा के प्रेमियों के लिए इस बार 2023 की संक्रांति धमाकेदार होने वाली है, क्योंकि मेगास्टार चिरंजीवी और मास महाराजा रवि तेजा एक साथ बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म वाल्टेयर वीरय्या में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन बॉबी कोल्ली (केएस रवींद्र) कर रहे हैं. सोमवार को फिल्म वाल्टेयर वीरय्या से जुड़ा रवि तेजा का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. चिरंजीवी और रवि तेजा की यह फिल्म लंबे वक्त से सुर्खियों में बनी हुई है. दोनों कलाकारों के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

फिल्म वाल्टेयर वीरय्या में रवि तेजा का किरदार पावरफुल पुलिस ऑफिसर का होगा, जिसका नाम विक्रम सागर एसीपी होगा. फिल्म से जुड़ा जो उनका फर्स्ट लुक जारी हुआ उससे साफ जाहिर है कि फिल्म में रवि तेजा का एक्शन अंदाज देखने को मिलेगा. पोस्टर में वह सन ग्लासेस लगाए जैकेट पहने नजर आ रहे हैं. उन्होंने एक हाथ में बकरी का मेमना पकड़ा हुआ है. वहीं दूसरे हाथ में हथियार पकड़ा हुआ है. पोस्टर में एक गैस सिलेंडर भी दिखाई दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर फिल्म वाल्टेयर वीरय्या का यह पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है. रवि तेजी के फैंस पोस्टर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म वाल्टेयर वीरय्या में रवि तेजा और चिरंजीवी के अलावा श्रुति हासन मुख्य भूमिका में हैं. इन दिनों यूरोप में इस फिल्म के गानों को फिल्माए जा रहे हैं. वाल्टेयर वीरय्या 13 जनवरी, 2023 को दुनिया भर में बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी.