शादी की सालगिरह पर Raveena Tandon ने शेयर किए 18 साल पुराने वीडियो, पति के लिए बोलीं- तुम ही हो सब कुछ

रवीना टंडन और अनिल थडानी की शादी उदयपुर के जग मंदिर पैलेस में पंजाबी और सिंधी रीति रिवाज के अनुसार हुई थी. आज शादी के 18 साल बाद वेडिंग एनिवर्सरी पर रवीना ने शादी के कुछ यादगार वीडियो और तस्वीरों को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किया है.

शादी की सालगिरह पर Raveena Tandon ने शेयर किए 18 साल पुराने वीडियो, पति के लिए बोलीं- तुम ही हो सब कुछ

रवीना टंडन ने शादी की 18वीं सालगिरह पर शेयर किए वीडियो

नई दिल्ली :

साल 1991 में फिल्म 'पत्थर के फूल' के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वालीं एक्ट्रेस Raveena Tandon की आज शादी की 18वीं सालगिरह है. 2004 में रवीना टंडन ने अनिल थडानी के साथ शादी की थी. रवीना और अनिल की शादी उदयपुर के जग मंदिर पैलेस में पंजाबी और सिंधी रीति रिवाज के अनुसार हुई थी. आज शादी के 18 साल बाद वेडिंग एनिवर्सरी पर रवीना टंडन ने शादी के कुछ यादगार वीडियो और तस्वीरों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किए हैं.

शादी के वीडियो में बेहद खूबसूरत लग रहीं Raveena Tandon
रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर शादी के वीडियो और तस्वीरों को शेयर किया है. ये वीडियो रवीना की शादी के दौरान के हैं, जिसमें वे लाल सुर्ख जोड़े में दुल्हन बनी नजर आ रही हैं, वहीं अनिल थडानी गोल्डन कलर की शेरवानी में बड़े ही हैंडसम दिख रहे हैं. एक तस्वीर में अनिल, रवीना के माथे को चूम रहे हैं. इस पोस्ट के साथ कैप्शन में रवीना ने लिखा है, 'जैसा कि हम अपने विवाहित जीवन के 'एडल्टहुड' में प्रवेश कर रहे हैं, आज 18 साल, मैं आपसे ज्यादा कुछ नहीं मांग सकती थी. हमारे अच्छे और बुरे, मोटे (मैं) और पतले (तुम) अच्छे समय की कोशिश के माध्यम से.. तुम ही सब कुछ हो.'

2003 से अनिल को डेट कर रही थीं रवीना
बता दें कि साल 2003 में रवीना ने अनिल थडानी को डेट करना शुरू कर दिया था. अनिल, रवीना की फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर थे. रवीना टंडन के बर्थडे पर 2003 में अनिल ने रवीना को शादी के लिए प्रपोज किया, रवीना ने उन्हें 'हां' कह दिया. कहा जाता है कि रवीना शादी के मंडप में 100 साल पुरानी एक डोली में बैठ कर आई थीं. शादी में लाल रंग के जोड़े में रवीना बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. महज 20 साल की उम्र में रवीना ने दो बच्चियों को गोद ले लिया, उनका नाम पूजा और छाया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और शिवानी दांडेकर शादी के बंधन में बंधे