बॉलीवुड के दूसरे अक्षय कुमार बनने को तैयार हैं रवीना टंडन के बेटे रणबीर थडानी...हाइट, पर्सनेलिटी देख लोग बोले- क्या लुक है

Raveena Tandon Son: रवीना टंडन के बेटे रणबीर थडानी आर्यन खान, आरव कुमार और इब्राहिम अली खान की तरह ज्यादा लाइमलाइट में नहीं रहते. हालांकि उनकी फोटो देखने के बाद लोगों को अक्षय कुमार की याद जरूर आ गई है.

बॉलीवुड के दूसरे अक्षय कुमार बनने को तैयार हैं रवीना टंडन के बेटे रणबीर थडानी...हाइट, पर्सनेलिटी देख लोग बोले- क्या लुक है

Raveena Tandon Son: रवीना टंडन के बेटे रणबीर को देख लोगों को याद आए अक्षय कुमार

नई दिल्ली :

रवीना टंडन को बॉलीवुड की 'मस्त मस्त गर्ल' कहा जाता है. रवीना टंडन की खूबसूरती के लोग आज भी दीवाने हैं. वहीं रवीना टंडन की बेटी (Raveena Tandon Daughter) राशा टंडन भी ग्लैमर के मामले में अपनी मां से कुछ कम नहीं हैं. पर क्या आपने कभी रवीना के बेटे (Raveena Tandon Son) को देखा है? जी हां, रवीना टंडन का एक बेटा भी है, जिनका नाम रणबीर थडानी है. राशा के बारे में तो बहुत लोग जानते हैं और वे सोशल मीडिया पर एक्टिव भी हैं. पर आज के इस पोस्ट में हम आपको रवीना के बेटे रणबीर थडानी से मिलाने जा रहे हैं.

रवीना टंडन के बेटे रणबीर की फोटो वायरल 

रवीना टंडन के बेटे ((Raveena Tandon Son) रणबीर थडानी लाइमलाइट से खुद को दूर ही रखते हैं. हालांकि कुछ समय पहले राशा ने अपने इंस्टा हैंडल पर मां रवीना के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उनके भाई रणबीर की झलक देखने को मिली थी. दरअसल, जब रवीना टंडन को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स 2022 मिला था, तब राशा ने उनके साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इन फोटोज में राशा, मां रवीना टंडन के साथ थीं और एक्ट्रेस के हाथ में अवार्ड ट्रॉफी थी. इसी तस्वीर की सीरीज में रणबीर थडानी भी नजर आए थे. हालांकि इस पोस्ट को अब लगता है राशा ने अपने इंस्टा अकाउंट से हटा दिया है, फिर भी सोशल मीडिया पर यह फोटो मौजूद है.

Latest and Breaking News on NDTV
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि राशा को तो फैन्स बहुत बार देख चुके हैं, लेकिन रवीना के बेटे रणबीर को देखने के बाद फैन्स हैरान हैं. उन्हें यकीन नही हो पा रहा कि रवीना का इतना बड़ा बेटा भी है. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "ये कब हुआ? मुझे तो लगा रवीना की बस बेटी है". वहीं एक और ने लिखा है, "दूसरा अक्षय कुमार लग रहा ये?". आपको कैसे लगे रणबीर थडानी? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.