Raveena Tandon ने वीडियो पोस्ट कर लोगों को दिया सबूत, बोलीं- जिसे डाउट है वीडियो देख लें...

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने एक वीडियो पोस्ट कर लोगों को जोर देकर कहा कि, उन्होंने सच में अपने घर के फार्म में काम किया है.

Raveena Tandon ने वीडियो पोस्ट कर लोगों को दिया सबूत, बोलीं- जिसे डाउट है वीडियो देख लें...

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) का प्रकृति प्रेम उनकी सोशल मीडिया पोस्ट में आए दिन देखने को मिल ही जाता है. इस बात में कोई दौराय नहीं है कि रवीना का प्रकृति के प्रति असीम प्रेम है. इस लॉकडाउन के बीच अभिनेत्री अपने होम टाउन में परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. वह हमेशा प्रकृति से जुड़ने के नए-नए तरीके ढूंढती रहती है. सोशल मीडिया पर वह अपनी तस्वीरें लगातार साझा करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने फार्म में प्लास्टिक साफ करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था, जिस पर लोगों ने उन्हें पूछा था 'क्या सच में कर रही हैं या केवल पोज दे रही हैं'. लोगों द्वारा पूछे गए इस सवाल पर उन्होंने पुष्टि करते एक वीडियो शेयर कर कहा 'हां भाई सच में किया है'. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.


रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. लोगों के सवाल का जवाब दिया कि, उन्होंने वाकई में खुद खुदाई की है. रवीना ने वीडियो कैप्शन में लिखा है, 'हां भाई सच में किया, आप में से बहुतों ने पूछा कि क्या मैंने वास्तव में इसे खोदा है? इससे पहले मैंने सिर्फ एक छोटा सा वीडियो पोस्ट किया था, मैं अपने खुदाई कौशल के साथ आप सभी को पकाना नहीं चाहती थी, जिसके बारे में मुझे पता नहीं था कि इसे शूट किया जा रहा है.' उनकी इस पोस्ट पर यूजर कई मजेदार कमेंट कर रहे हैं, 'किसी ने लिखा 'क्या बात है मैडम, कुछ न कुछ करते रहना चाहिए', तो किसी लिखा है 'मैं नहीं मानता आपने सच में किया होगा'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, इससे पहले भी रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने जमीन खोदते हुए एक वीडियो क्लिप साझा किया था. उस वीडियो में रवीना को प्लास्टिक हटाने की गतिविधि में तल्लीन देखा जा सकता है. उन्होंने उस पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, 'मेरे गांव के घर में मजदूरों द्वारा खेत पर छोड़े गए प्लास्टिक के अवशेषों से छुटकारा पाने की कोशिश कर रही हूं. मोहल्ले के आसपास भी प्लास्टिक पिक अप ड्राइव किया. एक वीकेंड अच्छी तरह से बिताया. उनके काम की बात करें तो, रवीना जल्द ही विजय गुट्टे द्वारा निर्देशित 'लेगेसी' नाम की एक वेब सीरीज में नजर आएंगी. इस सीरीज में वह अभिनेता अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) के साथ स्क्रीन साझा करेंगी.