Video: रवीना टंडन ने संजय दत्त के साथ बनाया मजेदार ट्रेंडिंग रील, बोलीं- 243637 अटेम्प्ट के बाद

रवीना टंडन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से 'घुड़चढ़ी' फिल्म की शूटिंग के दौरान बनाया गया एक मजेदार वीडियो शेयर किया है.

Video: रवीना टंडन ने संजय दत्त के साथ बनाया मजेदार ट्रेंडिंग रील, बोलीं- 243637 अटेम्प्ट के बाद

रवीना टंडन का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

संजय दत्त और रवीना टंडन लगभग दो दशकों के बाद बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे. फिल्म घुड़चढ़ी में रवीना और संजय को साथ देखने के लिए उनके फैंस अभी से एक्साइटेड हैं. रवीना ने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मस्ती भरे अंदाज में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें संजय और रवीना को एक साथ देख फैंस इस जोड़ी की खूब तारीफ कर रहे हैं. रवीना टंडन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से 'घुड़चढ़ी' फिल्म की शूटिंग के दौरान बनाया गया एक मजेदार वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में रवीना टंडन और संजय दत्त मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. संजय दत्त ने रवीना के कंधे पर हाथ रखा हुआ है. दोनों अपने पुराने अंदाज में मस्ती करते दिख रहे हैं. वे इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग रील पर वीडियो बनाने की कोशिश कर रहे हैं. रवीना के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस उनकी और संजू बाबा की जोड़ी की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, 'बॉलीवुड की अब तक की सबसे शानदार जोड़ी'. बता दें कि इस फिल्म में रवीना और संजय के साथ टीवी स्टार पार्थ समथान भी नजर आएंगे. वे इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म में खुशाली कुमार भी लीड रोल में होंगी.


फिल्म घुड़चढ़ी एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी, जिसे बिनॉय गांधी डायरेक्ट कर रहे हैं. यह बिनॉय की भी पहली फिल्म है. बता दें कि रवीना टंडन और संजय दत्त इस फिल्म से पहले केजीएफ 2 में नजर आने वाले हैं. केजीएफ 2 में संजय दत्त एक विलेन किरदार में हैं, तो वहीं रवीना टंडन प्रधानमंत्री का किरदार निभाती दिखेंगी. ये दोनों कलाकार करीब दो दशकों के बाद एक साथ काम कर रहे हैं. 90 के दशक में संजय दत्त और रवीना टंडन ने एक साथ कई सफल फिल्में दी थीं. फिल्म आतिश, क्षत्रिय और विजेता उन चंद फिल्मों में शामिल है

ये भी देखें: दीपिका और रणवीर बेंगलुरु से लौटे, दोनों व्‍हाइट आउटफिट में आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com