रवीना टंडन ने बेस्टी पिंकी रेड्डी की बर्थडे में जमकर किया डांस, नीलम, शमिता और मीरा भी आईं नजर

रवीना टंडन बेस्टी पिंकी रेड्डी की बर्थडे पार्टी में दोस्तों के साथ जमकर मस्ती करती दिख रही हैं.

रवीना टंडन ने बेस्टी पिंकी रेड्डी की बर्थडे में जमकर किया डांस, नीलम, शमिता और मीरा भी आईं नजर

लेडी गैंग के साथ रवीना

नई दिल्ली :

रवीना टंडन को अपने दौर में फिल्मों में बेहतरीन काम करने के लिए जाना जाता है. एक्ट्रेस फिल्मों और ओटीटी प्रोजेक्ट्स में एक्टिव हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, जो उनकी फ्रेंड पिंकी रेड्डी की बर्थडे पार्टी की की है. फन इवेंट में रवीना टंडन अपने गैंग के साथ मस्ती करती दिख रही हैं. शेयर किए गए वीडियो में वह दिल धड़कने दो से गल्ला गुडियां और देसी बॉयज़ से सुबा होने ना दे पर डांस करती दिख रही हैं. 

रवीना टंडन ने पार्टी से सेल्फी भी शेयर की है, जिसमें वह एक्ट्रेस नीलम कोठारी सोनी और शमिता शेट्टी के साथ नजर आ रही हैं. उन्होंने शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर के साथ सेल्फी भी शेयर की है. कैप्शन में रवीना टंडन ने लिखा, 'कल रात के बारे में. लेडिज के साथ मस्ती भरी रात... लंबे समय के बाद हमारे डांसिंग शूज़ निकले. पिंकी रेड्डी एक प्यारी शाम के लिए धन्यवाद. आप अब तक की सबसे अच्छी होस्ट हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में रिलीज हुई केजीएफ: चैप्टर 2 में रवीना टंडन दमदार रोल में नजर आईं.  हाल ही में सिनेमाघरों में फिल्म पर दर्शकों की रिएक्शन की वीडियो उन्होंने शेयर किया था.  उन्होंने लिखा, “लंबे समय के बाद स्क्रीन पर सिक्कों को उड़ते हुए देखा. बीटीएस - केजीएफ 2 आखिरी दिन, आखिरी शॉट... प्यार के लिए धन्यवाद.  इससे पहले, उन्होंने अपनी नेटफ्लिक्स सीरीज अरण्यक के सेट से एक बिहाइंड द सीन वीडियो भी शेयर किया था. वीडियो में वह सेट पर घूमते हुए दिख रही है और भोजन का आनंद ले रही है. एक नॉन-स्टॉप पिकनिक,अरण्यक की शूटिंग में बहुत मज़ा आया. रवीना टंडन अगली बार फिल्म घुड़चड़ी में नजर आएंगी.