अक्षय कुमार के गाने पर रवीना टंडन ने किया धमाकेदार डांस, कोरियोग्राफर अहमद खान भी साथ आए नजर- देखें Video

रवीना टंडन (Raveena Tandon) का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अक्षय कुमार के गाने बाला पर डांस करती नजर आ रही हैं.

अक्षय कुमार के गाने पर रवीना टंडन ने किया धमाकेदार डांस, कोरियोग्राफर अहमद खान भी साथ आए नजर- देखें Video

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अक्षय कुमार के गाने पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • रवीना टंडन ने अक्षय कुमार के गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • कोरियोग्राफर अक्षय कुमार के साथ थिरकते नजर आईं एक्ट्रेस
  • रवीना टंडन और अहमद खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) अपनी फिल्मों और अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होती है. हाल ही में रवीना टंडन का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अक्षय कुमार के गाने बाला पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उनके साथ मशहूर कोरियोग्राफर अहमद खान भी थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं. रवीना टंडन का यह वीडियो उनके फैनपेज ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. 


रवीना टंडन (Raveena Tandon) का यह वीडियो नच बलिए 9 के सेट का है, जिसे रवीना टंडन और अहमद खान ने एक साथ जज किया था. वहीं, वीडियो में नजर आ रहा है कि शो के होस्ट अहमद खान को मंच पर बुलाते हैं. इसके बाद वह रवीना टंडन और मंच पर मौजूद बाकी लोगों के साथ मिलकर बाला सॉन्ग पर धमाकेदार डांस करते हैं. वीडियो में रवीना और अहमद खान का अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. बता दें कि हाउसफुल 4 के इस गाने के जरिए फिल्म में अक्षय कुमार के कैरेक्टर को दर्शाया गया था. गाने ने रिलीज के बाद खूब धमाल मचाया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने 1991 में सलमान खान के साथ 'पत्थर के फूल' फिल्म से डेब्यू किया था, और इस फिल्म के सॉन्ग खूब पसंद किए गए थे. एक्टिंग से इतर रवीना टंडन अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जानी जाती हैं. एक्ट्रेस अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं.  एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही केजीएफ पार्ट 2 में यश के साथ अहम भूमिका में नजर आ सकती हैं. इस फिल्म में रवीना टंडन एक राजनेता की भूमिका में दिखाई दे सकती हैं. केजीएफ के जरिए रवीना टंडन एक्टिंग की दुनिया में अपनी वापसी करती हुई नजर आएंगी.