मर्डर मिस्ट्री 'रत्तम' का ट्रेलर हुआ रिलीज, कत्ल की इन गुत्थियों को उलझता देख भूल जाएंगे पुष्पा, जेलर और जवान

Raththam Movie Trailer: साउथ के फेमस डायरेक्टर की फिल्म रत्तम का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस मर्डर मिस्ट्री की रिलीज डेट को फिलहाल के लिए आगे बढ़ा दिया गया है. लेकिन इसका ट्रेलर धमाकेदार है.

मर्डर मिस्ट्री 'रत्तम' का ट्रेलर हुआ रिलीज, कत्ल की इन गुत्थियों को उलझता देख भूल जाएंगे पुष्पा, जेलर और जवान

Raththam Movie Trailer: साउथ की फिल्म रत्तम के ट्रेलर ने मचाई धूम

खास बातें

  • Raththam Trailer: रत्तम का ट्रेलर किया जा रहा पसंद
  • साउथ के एक्टर की है यह एक्शन फिल्म
  • रत्तम में सुलझेगी हत्या की गुत्थी
नई दिल्ली:

Raththam Movie Trailer: जवान, जेवर और पुष्पा जैसी फिल्में अपने तेवरों और एक्शन के लिए पहचानी जाती हैं. जवान को साउथ के डायरेक्टर ने बनाया है तो बाकी फिल्मों में साउथ के सुपरस्टार लीड रोल में हैं. लेकिन एक फिल्म 6 अक्तूबर को रिलीज होने जा रही है, जिस कत्ल की गुत्थियों को उलझते और सुलझते हुए देखा जा सकेगा. हम यहां जिक्र कर रहे हैं तमिल एक्टर विजय एंटनी की 'रत्तम' का. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसको खूब पसंद किया जा रहा है. इसके ट्रेलर को देखकर समझा जा सकता है कि यह एक मर्डर मिस्ट्री है और इसमें जबरदस्त रहस्य और रोमांच का मजा आने वाला है. 

तमिल एक्टर की फिल्म 'रत्तम' को पहले 28 सितंबर को रिलीज होना था. लेकिन इस दिन राम पोथिनेनी की स्कंदा, राघव लॉरेंस और कंगना रनौत की चंद्रमुखी 2 और जयम रवि और नयनतारा की इरेवन जैसी बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं. इसी को देखते हुए अब रत्तम की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. इस तरह रत्तम अब किसी मुकाबले में फंसने से बच गई है. विजय एंटनी के लिए बॉक्स ऑफिस पर एक अच्चा मौका तैयार हो गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विजय एंटनी की रत्तम को सीएस अमुधन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में विजय के अलावा महिमा नाम्बियार, नंदिता श्वेता और रम्या नाम्बीसन लीड रोल में हैं. फिल्म का म्यूजिक कन्नन नारायण ने दिया है. यह भी बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को 40 लाख से ज्यादा व्यूज यूट्यूब पर मिल चुके हैं. 
 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)