Rashmika Mandanna: एयरपोर्ट पर इस अंदाज में पहुंची रश्मिका मंदाना, वीडियो देखकर एक्ट्रेस की सादगी के कायल हुए फैंस, बोले- ’वह रियल में एक…’

Rashmika Mandanna: वीडियो में रश्मिका सिंपल और सादगी भरे लुक में एयरपोर्ट पहुंची थीं और इसी लुक में वह फैंस के साथ फोटोज क्लिक करवाती नजर आ रही हैं.

Rashmika Mandanna: एयरपोर्ट पर इस अंदाज में पहुंची रश्मिका मंदाना, वीडियो देखकर एक्ट्रेस की सादगी के कायल हुए फैंस, बोले- ’वह रियल में एक…’

Rashmika Mandanna: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई रश्मिका मंदाना

नई दिल्ली:

पुष्पा एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों एक्टर विजय देवरकोंडा संग अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. हालांकि इस बीच एक्ट्रेस ने ट्रोलिंग को लेकर भी कई बातें कहीं हैं. लेकिन अब रश्मिका का एक एयरपोर्ट पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह फैंस के साथ फोटो क्लिक करवाती दिख रही हैं. एक्ट्रेस की ये वीडियो देखकर फैंस एक बार फिर उनके दीवाने हो गए हैं. दरअसल, वीडियो में रश्मिका सिंपल और सादगी भरे लुक में एयरपोर्ट पहुंची थीं और इसी लुक में वह फैंस के साथ फोटोज क्लिक करवाती नजर आ रही हैं.

सिंपल अंदाज के फैंस हुए दीवाने

एयरपोर्ट पर रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) वाइट टी शर्ट और ब्लैक जैगिंग में सिंपल अंदाज में पहुंची, जिसके बाद फैंस उनके साथ फोटो क्लिक करवाते हुए नजर आए. वूम्पला के इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो पर फैंस जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, ‘'मैंने देखा है कि साउथ के ज्यादातर सेलेब्स बहुत डाउन टू अर्थ हैं.'' दूसरे यूजर ने लिखा, ‘'वह रियल में एक क्यूट व्यक्ति हैं, लेकिन ईमानदारी से कहें तो ज्यादात्तर दक्षिण भारतीय एक्टर्स और एक्ट्रेसेस हमेशा दयालु और विनम्र होते हैं''. इसके अलावा तीसरे यूजर ने कहा, - ‘'सबसे प्यारी मंदाना.'' ऐसे ही एक्ट्रेस की सादगी की तारीफ फैंस ने की है.

96uajc8g
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, बीते दिनों एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह पूल के पास बैठी हुई नजर आई थीं. वहीं एक्ट्रेस की फोटो को देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे थे कि विजय देवरकोंडा और रश्मिका एक साथ वेकेशन मनाने निकले हैं. हालांकि अब तक इन रिलेशनशिप की खबरों पर किसी ने कोई अपडेट नहीं दिया है.