गणपति बप्पा के दर्शन के लिए भीड़ से मशक्कत करती दिखीं रश्मिका मंदाना, चेहरे का एक्सप्रेशन देख फैन्स बोले- सो क्यूट

इस वीडियो में आप रश्मिका को भीड़ से घिरा हुआ देख सकते हैं. आप देख सकते हैं कि कैसे रश्मिका भीड़ से मशक्कत करते हुए गणपति दर्शन के लिए जा रही हैं.

गणपति बप्पा के दर्शन के लिए भीड़ से मशक्कत करती दिखीं रश्मिका मंदाना, चेहरे का एक्सप्रेशन देख फैन्स बोले- सो क्यूट

रश्मिका मंदाना का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

साउथ सिनेमा की 'श्रीवल्ली' यानी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. अक्सर उन्हें फैंस के साथ तस्वीरें क्लिक करवाते और मस्ती करते हुए देखा जाता है. इस बीच रश्मिका मंदाना का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह गणपति बप्पा के दर्शन करने लालबागचा पहुंची हैं. इस वीडियो में आप रश्मिका को भीड़ से घिरा हुआ देख सकते हैं. आप देख सकते हैं कि कैसे रश्मिका भीड़ से मशक्कत करते हुए गणपति दर्शन के लिए जा रही हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो इस समय छाया हुआ है. 

रश्मिका मंदाना के इस वीडियो को फिल्मीज्ञान नाम के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. आप देख सकते हैं कि रश्मिका भीड़ से घिरी हुई हैं और वह बॉडीगार्ड्स के साथ जैसे-तैसे दर्शन के लिए जा रही हैं. इस दौरान भीड़ इतनी ज्यादा है कि रश्मिका गणपति तक पहुंचने के लिए मशक्कत करती हुई दिख रही हैं. हालांकि फिर भी रश्मिका मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर लोग अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

बात करें लुक की तो रश्मिका मंदाना ट्रेडिशनल लुक में नजर आयीं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "नेशनल क्रश". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "कितनी डाउन टू अर्थ है. सिक्यूरिटी छोड़ आम लोगों की तरह दर्शन करने गई है". तो वहीं एक और यूजर लिखते हैं, "बाकी सब बेवकूफ हैं जो बप्पा के दर्शन के लिए लाइन में लगे हैं". 

VIDEO: ब्रह्मास्त्र स्टार्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुंबई से रवाना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com