VIDEO: पुष्पा की श्रीवल्ली ने स्टेज पर खड़े हो किया धमाकेदार डांस, फैन्स बोले- नजर ना लगे क्यूटनेस को...

पुष्पा की श्रीवल्ली यानी कि रश्मिका मंदाना इन दिनों बॉलीवुड स्क्रीन के साथ की इंटरनेट पर भी धमाल मचा रही हैं. फैन्स तो रश्मिका की एक झलक देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

VIDEO: पुष्पा की श्रीवल्ली ने स्टेज पर खड़े हो किया धमाकेदार डांस, फैन्स बोले- नजर ना लगे क्यूटनेस को...

पुष्पा की श्रीवल्ली ने स्टेज पर खड़े हो किया धमाकेदार डांस

नई दिल्ली :

पुष्पा की श्रीवल्ली यानी कि रश्मिका मंदाना इन दिनों बॉलीवुड स्क्रीन के साथ की इंटरनेट पर भी धमाल मचा रही हैं. फैन्स तो रश्मिका की एक झलक देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं हाल ही में रश्मिका मंदाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे बेहद ही क्यूट अंदाज में स्टेज पर खड़े हो डांस करती दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

हाल ही में रश्मिका मंदाना का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि खुले बालों में क्रॉप टॉप पहने हुई रश्मिका काफी क्यूट लग रही हैं. इतना ही नहीं वे स्टेज पर खड़े हो जमकर डांस भी करती दिखाई दे रही हैं. रश्मिका मंदाना का ये अंदाज देख फैन्स तो कमेंट करते थक ही नहीं रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है नजर ना लगे क्यूटनेट को. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा बॉलीवुड का असर आने लगा है. 

आपको बता दें कि रश्मिका मंदाना ने अमिताभ बच्चन के साथ बॉलीवुड में फिल्म गुडबाय से डेब्यू किया है. यह फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म का पहला गाना रिलीज हो चुका है. जिसे देख फैन्स का अच्छा रिस्पॉस देखने को मिल रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: स्‍पॉटलाइट : 'चुप' के निर्देशक आर. बाल्‍की, अभिनेता सलमान दुलकर की NDTV से ख़ास बातचीत