जिम में वर्कआउट की जगह बातों में मगन दिखीं रश्मिका मंदाना और कृति सेनन, ट्रेनर हुआ परेशान- Video

दोनों ही एक्ट्रेस बहुत ही ज्यादा फिटनेस फ्रीक हैं और अक्सर जिम में वर्कआउट करते हुए देखी जाती हैं. इस बीच इन दिनों रश्मिका और कृति के जिम का एक मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

जिम में वर्कआउट की जगह बातों में मगन दिखीं रश्मिका मंदाना और कृति सेनन, ट्रेनर हुआ परेशान- Video

जिम में गॉसिप करती दिखीं कृति सेनन और रश्मिका मंदाना

नई दिल्ली :

कृति सेनन और रश्मिका मंदाना, ये बॉलीवुड की वो दो खूबसूरत एक्ट्रेसेस हैं, जो इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी और खूबसूरती से राज कर रही हैं. दोनों ही एक्ट्रेसेस की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वैसे तो आपने कृति सेनन और रश्मिका मंदाना को अलग-अलग फिल्मों में किरदार निभाते देखा होगा, लेकिन दोनों में एक चीज कॉमन है और वो है उनकी फिटनेस. दोनों ही एक्ट्रेस बहुत ही ज्यादा फिटनेस फ्रीक हैं और अक्सर जिम में वर्कआउट करते हुए देखी जाती हैं. इस बीच इन दिनों रश्मिका और कृति के जिम का एक मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड की इन दो खूबसूरत हसीनाओं का गप्पे मारते हुए का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो जिम के अंदर का है जहां दोनों वर्कआउट सेशन से थकने के बाद फर्श पर बैठकर गप्पे मार रही हैं. जिम में ये वीडियो सेलिब्रिटी ट्रेनर करण साहनी ने बनाया है. वीडियो में वो ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, 'ऐसा तब होता है जब मैं कृति सेनन और रश्मिका मंदाना को कुछ समय देता हूं, देखा जा सकता है कि दोनों बातें करने में मगन हैं, वर्क आउट नहीं कर रही हैं, अब मुझे स्ट्रिक्ट होना पड़ेगा'. ट्रेनर की ये बातें सुनकर दोनों मुस्कुराने लगती हैं और कृति विक्ट्री का साइन बनाते दिखती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करण साहनी ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर पोस्ट किया था, जिस पर रश्मिका मंदाना ने जवाब देते हुए लिखा, 'हम दुनिया की समस्याओं पर बात कर रहे हैं, डोंट डिस्टर्ब' और इमोजी पोस्ट की. इस वीडियो को Tellychakkar' ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से पोस्ट किया है. वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति के पास एक के बाद एक कई फिल्में लाइन अप हैं. उनकी लिस्ट में मोस्ट अवेटेड पैन इंडिया फिल्म 'आदिपुरुष' और 'गणपत' है. वहीं दूसरी तरफ रश्मिका अगली फिल्म में 'सीता रामम' में सलमान और मृणाल ठाकुर के साथ दिखाई देंगी. ये फिल्म 5 अगस्त, 2022 को तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषा में रिलीज होने वाली है.