हद से ज्यादा क्यूट और ग्लैमरस हैं नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना, देखें 5 PHOTOS जो उड़ा देंगे आपके होश

Rashmika Mandanna: रश्मिका ने 2016 में कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और बॉलीवुड में हाल ही में उन्होंने अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के साथ फिल्म गुडबाय में मुख्य भूमिका निभाई थी.

हद से ज्यादा क्यूट और ग्लैमरस हैं नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना, देखें 5 PHOTOS जो उड़ा देंगे आपके होश

Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना की ग्लैमरस तस्वीरें

नई दिल्ली :

तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वालीं साउथ इंडियन एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना आज पूरी दुनिया में मशहूर हैं. पुष्पा में उनका श्रीवल्ली अंदाज हो या साल 2014 में क्लीन एंड क्लियर टाइम्स फ्रेश फेस का खिताब जीतना, तबसे रश्मिका पूरे भारत की नेशनल क्रश बन चुकी हैं. उन्होंने 2016 में कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और बॉलीवुड में हाल ही में उन्होंने अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के साथ फिल्म गुडबाय में मुख्य भूमिका निभाई थी. अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपने लुक्स लिए भी वो हमेशा चर्चा में रहती हैं. 26 वर्षीय इस एक्ट्रेस की खूबसूरती के कसीदे पढ़े जाते हैं. तो चलिए आज हम आपको दिखाते रश्मिका मंदाना के 5 सबसे प्यारे लुक्स.

1. रश्मिका मंदाना बड़े पर्दे के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 35.1 मिलियन फॉलोअर्स है, जिनके लिए वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने मालदीव वेकेशन से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें गुलाबी और सफेद चेक्स वाली ड्रेस पहने समंदर किनारे रश्मिका ग्लैमरस पोज देती नजर आईं. 

2. रश्मिका मंदाना का साड़ी वाला लुक देखकर तो हर कोई उनका दीवाना हो गया. हाल ही में अपनी मूवी प्रमोशन के दौरान उन्होंने न्यूड कलर की साड़ी को कैरी किया था और अपने मेकअप को बहुत सिंपल रखते हुए कानों में सिर्फ इयररिंग्स कैरी किए थे और बालों का जूड़ा बनाया था.

3. वैसे तो रश्मिका मंदाना का हर लुक फैंस को दीवाना बनाता है, लेकिन ब्लू कलर की स्कर्ट, मल्टी कलर श्रग और क्रॉप टॉप में उनका यह अंदाज जिसने भी देखा वो उन्हें बस देखता रह गया.

4. रश्मिका मंदाना को नेशनल क्रश यूं ही नहीं कहा जाता. वो मेकअप ही नहीं बल्कि नो मेकअप लुक में भी बेहद खूबसूरत लगती हैं. एयरपोर्ट पर हमेशा उन्हें नो मेकअप लुक में ही देखा जाता है. अभी हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर अपने घर से शेयर की है, जहां पर वह व्हाइट कलर की हुडी और ब्लैक कलर का लोअर पहने आंखों में चश्मा लगाए नजर आ रही हैं. बिना मेकअप के भी रश्मिका बेहद क्यूट और खूबसूरत लग रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

5. लाल रंग के एंब्रॉयडरी वाले लहंगे में रश्मिका बेहद स्टनिंग लग रही हैं. उन्होंने हैवी लहंगे के साथ गले में सिर्फ एक चोकर सेट पहना है और बालों को कर्ल्स करके खुला छोड़ा है. इन तस्वीरों में रश्मिका की स्माइल और उनका लुक गजब का लग रहा है.