रणवीर सिंह फ्लाइट पकड़ने से पहले वीडियो कॉल पर Kiss करते आए नजर, फैंस बोले- दीपिका नहीं कोई और है

रणवीर सिंह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है, जिसमें वो एयरपोर्ट जाने से पहले अपनी कार में बैठे किसी के साथ वीडियो चैट करते नजर आए और इसमें वे उस इंसान को फ्लाइंग किस भी दे रहे हैं.

रणवीर सिंह फ्लाइट पकड़ने से पहले वीडियो कॉल पर Kiss करते आए नजर, फैंस बोले- दीपिका नहीं कोई और है

रणवीर सिंह का वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड के बाबा यानी कि रणवीर सिंह किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. कभी अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस को लेकर, तो कभी अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर वे लाइमलाइट बटोर लेते हैं. अब हाल ही में एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है, जिसमें वो एयरपोर्ट जाने से पहले अपनी कार में बैठे किसी के साथ वीडियो चैट करते नजर आए और इसमें रणवीर उस इंसान को फ्लाइंग किस भी दे रहे हैं. ऐसे में लोग भी उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं और इस वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. आइए आपको दिखाते हैं रणवीर सिंह का यह वीडियो और बताते हैं कि कैसे फैंस इस वीडियो को देखने के बाद उनकी खिंचाई कर रहे हैं.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणवीर सिंह नारंगी रंग की एक कार में ड्राइविंग सीट पर बैठे हुए हैं. इस दौरान वीडियो कॉल पर वो किसी से बात कर रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में तो लिखा गया है कि वह दीपिका पादुकोण से चर्चा कर रहे हैं और उन्हें फ्लाइट में जाने की जानकारी देने के साथ ही फ्लाइंग किस भी कर रहे हैं. लेकिन फैंस को लग रहा है कि वो दीपिका नहीं बल्कि किसी और से बात कर रहे हैं. इसके बाद रणवीर कार से बाहर निकलते हैं और एयरपोर्ट की तरफ चले जाते हैं. इस दौरान रणवीर सिंह हॉट पिंक कलर का सूट पहने नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने व्हाइट कलर के सनग्लासेस लगाए हुए हैं. इंस्टाग्राम पर instantbollywood के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से रणवीर सिंह के इस वीडियो को शेयर कर लिखा गया है, 'रणवीर सिंह बीवी के साथ वीडियो कॉल में बिजी'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणवीर सिंह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है और फैंस इस पर उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि, 'पहला हस्बैंड है जो खुश दिख रहा है.' तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, 'तुमको कैसे पता कि वो बीवी के साथ ही बात कर रहे थे.' तो एक और यूजर ने ताना मारते हुए रणवीर सिंह को लिखा कि, 'अक्सर दिखावे का प्यार ही शोर करता है. सच्ची मोहब्बत तो इशारों में सिमट कर रह जाती है.' एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'शायद दूसरी साइड करण जौहर होंगे.' इस तरह के ढेरों कमेंट्स इस वीडियो पर आए हैं.