रणवीर सिंह ने बताई 'सिंबा' फिल्म साइन करने के पीछे की वजह, यूं होगा दमदार रोल

क्रूर सुल्तान की भूमिका निभाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ में एक पुलिस वाले का किरदार निभाते नजर आएंगे.

रणवीर सिंह ने बताई 'सिंबा' फिल्म साइन करने के पीछे की वजह, यूं होगा दमदार रोल

फिल्म 'सिंबा' में रणवीर सिंह

खास बातें

  • रणवीर सिंह ने खोले राज
  • 'सिंबा' में पुलिस ऑफिसर का होगा रोल
  • 28 दिसंबर को होगी रिलीज
नई दिल्ली:

अपने आठ साल लंबे करियर में वेडिंग प्लैनर से लेकर आकर्षक चोर, गुजराती रोमियो से लेकर मराठा योद्धा और हाल ही में क्रूर सुल्तान की भूमिका निभाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ में एक पुलिस वाले का किरदार निभाते नजर आएंगे. एक्टर रणवीर का कहना है कि रोहित शेट्टी की इस फिल्म में काम करना उनके लिए मजेदार रहा क्योंकि मसाला फिल्मों ने ही उन्हें एक अभिनेता बनने के लिए प्रेरित किया था. 

बॉलीवुड के इस एक्टर ने जुटा डाले इतने करोड़ रुपए, केरल के बाढ़ पीड़ितों की करेंगे मदद

रणवीर सिंह ने कहा, ‘‘ ‘सिंबा’ एक ऐसी फिल्म है जो एक बच्चे के तौर पर मुझे पसंद आती थी. मसाला फिल्मों ने ही मुझे अभिनेता बनने के लिए प्रेरित किया. मसाला फिल्मों के किंग रोहित शेट्टी के साथ काम करने का मौका मिलना ही बहुत बड़ी बात है. मुझे यह काफी चुनौतीपूर्ण लगा. आपको कई चीजें एक साथ करनी पड़ती हैं जैसे कॉमेडी, एक्शन, ड्रामा....’’

Salman Khan ने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर जताया शोक, लोगों ने कहा- Tubelight...

अभिनेता ने कहा कि इस फिल्म में कई चीजों का मेल है ‘‘और इसकी शूटिंग करते हुए मुझे बहुत मजा आया.’’ 'सिंबा' में रणवीर के साथ सारा अली खान भी नजर आएंगी. फिल्म इस साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट भाषा से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com