रणवीर-सारा ने करण जौहर के साथ 'नच पंजाबन' सॉन्ग पर लगाए जबरदस्त ठुमके, वरुण धवन ने यूं किया रिएक्ट

इस वीडियो में रणवीर, करण और सारा जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'जुग जुग जियो' के पंजाबी नंबर 'नाच पंजाबन' पर ठुमके लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

करण जोहर ने रणवीर-सारा के साथ किया डांस

नई दिल्ली :

रणवीर सिंह बॉलीवुड इंडस्ट्री के वन ऑफ़ द मोस्ट वर्सेटाइल एक्टर्स में से एक हैं. रणवीर अपने परफॉर्मेंस से ऑडियंस को लुभाते रहते हैं, फिर चाहे वो बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, सिम्बा और हाल ही में रिलीज हुई 83 और जयेशभाई जोरदार ही क्यों न हों. अपनी जबरदस्त एक्टिंग स्किल के अलावा, रणवीर बहुत एनर्जेटिक भी हैं और वो जो कुछ भी करते हैं हैं, उसमें जान फूंक देते हैं. वहीं सारा अली खान का नाम बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है. वैसे तो सारा और रणवीर की जोड़ी हम ऑनस्क्रीन देख चुके हैं, लेकिन इन दिनों दोनों का एक जबतदस्त डांस वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रहा है. इस डांस में दोनों का साथ दे रहे हैं बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म मेकर करण जौहर. तीनों को अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जियो' के गाने पर मस्ती से थिरकते हुए देखकर आप भी खुद को झूमने से रोक नहीं पाएंगे. 

इन दिनों सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह करण जोहर और सारा अली खान का एक जबरदस्त डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल इस वीडियो में रणवीर, करण और सारा जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'जुग जुग जियो' के पंजाबी नंबर 'नाच पंजाबन' पर ठुमके लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस शानदार डांस वीडियो में जहां रणवीर सिंह अपनी फॉर्मल व्हाइट शर्ट और ट्राउजर में डैशिंग लग रहे हैं, वहीं सारा अली खान अपने डेनिम टॉप और बॉटम में बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. करण जौहर भी अपनी स्ट्राइप्ड व्हाइट शर्ट और ट्राउजर में कूल लग रहे हैं और अपने डांस मूव्स भी फ्लॉन्ट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करण जौहर ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से इस डांस वीडियो को फैंस के साथ शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा, 'जॉइनिंग द पंजाबन पार्टी'. इस वीडियो पर वरुण धवन ने रेड हार्ट ईमोजी पोस्ट करते हुए लिखा, 'सारा का सारा प्यार'. वहीं एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा कि सारा ने महफिल लूट ली. आपको बता दें कि करण जौहर का अगला प्रोडक्शन वेंचर 'जुग जुग जियो' 24 जून को रिलीज होने जा रहा है. इस फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू सिंह और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं.