रणवीर सिंह ने 'शैतान का साला' गाने पर किया धमाकेदार डांस, वीडियो हुआ Viral

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में रणवीर, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के गाने 'शैतान का साला (Shaitan Ka Saala)' पर डांस कर रहे हैं.

रणवीर सिंह ने 'शैतान का साला' गाने पर किया धमाकेदार डांस, वीडियो हुआ Viral

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अक्षय कुमार के गाने पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • रणवीर सिंह ने अक्षय कुमार के गाने पर किया डांस
  • 'शैतान का साला' सॉन्ग हो रहा है वायरल
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' का गाना 'शैतान का साला' रिलीज हो गया है. 'शैतान का साला (Shaitan Ka Saala)' गाने के रिलीज होते ही इसका क्रेज फैन्स के साथ-साथ सेलेब्रिटीज में भी देखने को मिल रहा है. हाल ही में '83' फेम रणवीर सिंह का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) के गाने पर अपने अंदाज में डांस स्टेप्स करते नजर आ रहे हैं. उनके साथ इस वीडियो में साजिद नाडियडवाला भी नजर आ रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी के पति बेटे संग 'रावण' पर चला रहे थे तीर, तभी हुआ कुछ ऐसा- देखें वायरल Video

इंटरनेट पर वायरल हो रहा ये वीडियो रैपअप पार्टी के दौरान का है. इस वीडियो में रणवीर और साजिद 'शैतान का साला (Shaitan Ka Saala)' गाने पर हुक स्टेप करते नजर आ रहे हैं. बता दें 'शैतान का साला' से जुड़ा एक चैलेंज भी ट्रेंड कर रहा है, जिसके तहत लोगों को इस सॉन्ग पर डांस करना होता है. आम लोगों के साथ ही इस चैलेंज को बॉलीवुड सितारों ने भी बखूबी पूरा किया. पहले आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अब रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इस गाने पर चैलेंज एक्सेप्ट किया है.  

आनंद आहूजा ने पूल में लगाई छलांग, बीवी सोनम कपूर ने की तारीफ, ससुर अनिल कपूर ने दे डाली चेतावनी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को साजिद नाडियडवाला (Sajid Nadiawala) ने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है. इस वीडियो को  पोस्ट करते हुए लिखा, '83 फेम ने सबसे पहले ये #TheBalaChallenge लिया है.' बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), बॉबी देओल (Bobby Deol), कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) 26 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का बजट करीब 75 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. खास यह कि 'हाउसफुल' सीरीज की पहली तीन फिल्मों को पसंद किया गया है, और इस बार डबल रोल के जरिये कॉमेडी का तड़का लगाने की कोशिश की गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...