रानी मुखर्जी ने मुंबई में खरीदा करोड़ों का आलीशान घर, देखें घर के अंदर की Photos

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने हाल ही में रुस्तमजी पैरामाउंट में नया घर खरीदा है. उनके इस घर की कीमत करोड़ों में है.

रानी मुखर्जी ने मुंबई में खरीदा करोड़ों का आलीशान घर, देखें घर के अंदर की Photos

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने खरीदा नया घर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) हाल ही में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए विदेश रवाना हुई हैं. अब एक्ट्रेस को लेकर एक और खबर आ रही है कि उन्होंने मुंबई के रुस्तमजी पैरामाउंट में एक आलीशान घर खरीदा है. जब से ये खबर सामने आई है रानी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. रानी मुखर्जी (Rani Mukerji Buy Home) इस रुस्तमजी पैरामाउंट में घर खरीदने वाली 5वीं सेलिब्रिटी बन गई हैं. उनसे पहले दिशा पटानी, टाइगर श्रॉफ, हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या ने भी घर खरीदा है. इस बिल्डिंग की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

4994c6o8

Add image caption here

auubit7o
fl387j58
if78aun

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) का यह घर 22वें फ्लोर पर होगा. उनके घर 3545 स्क्वायर फीट कार्पेट में बना हुआ है. रानी का ये घर 4 प्लस 3 बीएचके का है. उनके घर से अरब महासागर का खूबसूरत नजारा भी दिखेगा. इस घर में एक्ट्रेस को दो कार पार्किंग एरिया भी मिला है. अगर कीमत की बात की जाए तो रानी मुखर्जी को ये आलिशान घर 7.12 करोड़ में पड़ा है. रुस्तमजी पैरामाउंट में आउटडोर फिटनेस स्टेशन, आर्टिफिशियल रॉक क्लाइंबिंग एरिया, स्विमिंग पूल, गेमिंग एरिया, बच्चों के खेलने का एरिया, बड़े लाउंज और मिनी थियेटर जैसी सुविधाएं उपलब्ध हैं.

t60vcbno
tv52fvq8
850as5co
elm0cf8o

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) के अलावा और भी कई सेलेब्स की इस बिल्डिंग में घर खरीदने की खबरें आ रही हैं. रुस्तमजी पैरामाउंट बांद्रा के खार के नजदीक है. बता दें कि एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' की शूटिंग के लिए हाल ही में विदेश गई हैं. इस फिल्म के लिए वो लगभग एक महीने देश से बाहर रहेंगी. रानी मुखर्जी ने 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' में अपने किरदार के लिए बहुत तैयारी की है. फिल्म की कहानी नार्वे में 2011 में भारतीय मूल के दंपति के साथ हुई सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें नार्वे के अधिकारी दंपति के बच्चों को उनसे अलग कर देते हैं.