रणबीर कपूर की रामायण के लिए सजकर तैयार हुआ सेट, मुंबई में बनी राम की अयोध्या नगरी

रामायण को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. जिसे देख रामायण का इंतजार कर रहे दर्शकों को एक्साइटमेंट बढ़ जाएगी. दरअसल इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

रणबीर कपूर की रामायण के लिए सजकर तैयार हुआ सेट, मुंबई में बनी राम की अयोध्या नगरी

रामायण के सेट पर बनी अयोध्या नगरी

नई दिल्ली:

एनिमल के बाद रणबीर कपूर डायरेक्टर नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म रामायण को लेकर काफी चर्चा में हैं. काफी वक्त से इस फिल्म के किरदारों और कलाकारों को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है. बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर की रामायण में साई पल्लवी, यश, लारा दत्ता और सनी देओल नजर आने वाली हैं. अब इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. जिसे देख रामायण का इंतजार कर रहे दर्शकों को एक्साइटमेंट बढ़ जाएगी. दरअसल इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

इतना ही नहीं रामायण के लिए 11 करोड़ रुपये का सेट बनाया है, जो गुरुकुल बनाया गया है. इस सेट को अयोध्या का रूप दिया गया है. यह शूटिंग मुंबई में शुरू हुई है. हालांकि मेकर्स की ओर से ऐसी किसी भी तरह की कोई जानकारी अभी तक शेयर नहीं की है. गौरतलब है कि रामायण तीन भागों में रिलीज की जाएगी. पहला भाग भगवान राम की युवावस्था और सीता के साथ विवाह पर केंद्रित है और यह सीता के अपहरण के साथ समाप्त होगा.

आपको बता दें कि फिल्म रामायण में रणबीर कपूर भगवान राम के रोल में नजर आने वाले हैं. तो वहीं साउथ स्टार यश फिल्म में रावण का किरदार निभा सकते हैं. आपको बता दें कि नितेश तिवारी की इस फिल्म में रणबीर कपूर और साई पल्लवी के अलावा कुछ और नाम तय हो गए हैं. भले ही उनके नाम को ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया गया है, लेकिन उन्हें लगभग तय माना जा रहा है. इस लिस्ट में सनी देओल, बॉबी देओल और विजय सेतुपति का नाम शामिल है. खबरों के मुताबिक सनी देओल हनुमान जी के रोल में दिखेंगे, तो वहीं विजय सेतुपति रावण बन सकते हैं.

South Cinema: साउथ में सच का खेल, इसके आगे बॉलीवुड फेल?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com