सनी देओल और अक्षय कुमार पर भारी पड़ सकते हैं रणबीर कपूर, 'एनिमल' की एक झलक में दिखा डाली कुल्हाड़ी की बेजोड़ ताकत

सिनेमा प्रेमियों के लिए 11 अगस्त का दिन काफी अहम होने जा रहा है. इस दिन तीन सुपरस्टार रणबीर कपूर, अक्षय कुमार और सनी देओल अपनी फिल्म एनिमल, ओएमजी 2 और गदर 2 के साथ बॉक्स ऑफिस पर मुकाबले के लिए उतरेंगे.

सनी देओल और अक्षय कुमार पर भारी पड़ सकते हैं रणबीर कपूर, 'एनिमल' की एक झलक में दिखा डाली कुल्हाड़ी की बेजोड़ ताकत

रणबीर की एनिमल, सनी की गदर 2 और अक्षय की ओएमजी 2, 11 अगस्त को होंगी रिलीज

नई दिल्ली:

11 अगस्त फिल्में रिलीज होने के लिहाज से खास दिन हो गया है. 11 अगस्त, 2023 सिनेमा के इतिहास में एक यादगार दिन भी हो सकता है. इस दिन एक साथ तीन सुपरस्टार्स की तीन बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं. इस तरह सनी देओल, अक्षय कुमार और रणबीर कपूर का बॉक्स ऑफिस पर त्रिकोणीय मुकाबला होने जा रहा है. तीन सितारे, तीन फिल्में (गदर 2, ओएमजी 2 और एनिमल) और तीनों के ही सुपरहिट डायरेक्टर और एक्टर. इस तरह सिनेमाघरों में सिने प्रेमियों के लिए एक ही दिन में तीन फिल्मों के जरिये तीन अलग-अलग तरह के कंटेंट को परोसा जाएगा. लेकिन एनिमल की एक झलक ने इशारा कर दिया है कि ओएमजी 2 और गदर 2 के लिए बॉक्स ऑफिस के सफर को आसान नहीं रहने देगी. 

रणबीर कपूर की एनिमल

'एनिमल' का हाल ही में एक प्री-टीजर रिलीज किया गया था. जिसमें जोश से भरा पंजाबी गाना और लोहे के मुखौटे पहने कुछ लोग और फिर कुल्हाड़ी के साथ रणबीर कपूर का खौफनाक अंदाज. इस तरह एनिमल की एक झलक ने जरूर दर्शकों का ध्यान खींचा और फिर अर्जुन रेड्डी फेम डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के हाथ में डायरेक्शन की कमान है तो कुछ अनोखे और नए की उम्मीद की जा रही है. फिल्म को को भूषण कुमार ने  प्रोड्यूस किया है. फिल्म में रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. फिल्म को 11 अगस्त को 5 भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा.

सनी देओल की 'गदर 2'

सनी देओल की गदर 2001 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में जबरदस्त एक्शन था और इस एक्शन अंदाज को खूब पसंद भी किया गया था और फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी. अब 22 साल बाद डायरेक्टर अनिल शर्मा पुरानी कास्ट यानी सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ ही इसका सीक्वल लेकर आ रहे हैं. इस सीक्वल को देखते हुए, हाल ही में गदर को दोबारा से रिलीज किया गया था. एक बार फिर फैन्स तारा सिंह को नए मिशन पर जाते हुए देखे सकेंगे.

अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2'

'गदर 2' और 'एनिमल' 11 अगस्त को रिलीज हो रही थीं, लेकिन इस बार अक्षय कुमार भी इस बॉक्स ऑफिस मुकाबले में कूद गए और उनकी फिल्म 'ओएमजी 2' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया. फिल्म को अमित राय डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें अक्षय कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम, अरुण गोविल और गोविंद नामदेव नजर आएंगे. इस तरह अब एक दिन में तीन फिल्में रिलीज होंगी.

गदर 2, ओएमजी 2 और एनिमल में बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

गदर 2 और ओएमजी 2 हिट फिल्मों की सीक्वल हैं. लेकिन एनिमल एकदम नए कॉन्सेप्ट पर आधारित फिल्म है. सनी देओल और अक्षय कुमार की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और जिन किरदारों को इन्होंने निभाया है, उन्हें भी खूब पसंद किया गया था. लेकिन रणबीर कपूर पहली बार इस तरह के किरदार के साथ आ रहे हैं. हालांकि तीनों दिग्गज सितारें, तीनों ही अपने जॉनर के महारथी है, लेकिन अभी तक जो भी पहले झलक दिखी है, उसमें रणबीर कपूर अपने बाकी सीनियर्स पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं. बाकी फैसला तो 11 अगस्त को जनता ही करेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: 'ब्लडी डैडी' का मूवी रिव्यू