विज्ञापन
Story ProgressBack

राहा कपूर नहीं भांजी समारा को देख दीवाने हुए रणबीर कपूर के फैंस, लेटेस्ट नीतू कपूर की नातिन को फैंस बोले कार्बन कॉपी

बी टाउन में हाल ही में करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने छोटे लाडले बेटे जेह अली खान का बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसमें बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने शिरकत की, इस दौरान रणबीर कपूर अपनी बेटी और भांजी के साथ नजर आएं.

Read Time: 3 mins
राहा कपूर नहीं भांजी समारा को देख दीवाने हुए रणबीर कपूर के फैंस, लेटेस्ट  नीतू कपूर की नातिन को फैंस बोले कार्बन कॉपी
नीतू कपूर की कार्बन कॉपी हैं नातिन समारा साहनी
नई दिल्ली:

Ranbir Kapoor With Niece Samara Sahani: बी टाउन में कोई भी इवेंट या पार्टी हो, तो सेलेब्स का जमावड़ा लग जाता है. ठीक इसी तरीके से 21 फरवरी को करीना कपूर खान ने अपने छोटे बेटे जेह अली खान का बर्थडे सेलिब्रेट किया. जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की. उनकी फैमिली, फ्रेंड्स सभी जेह के बर्थडे में पहुंचे. इस दौरान करीना कपूर के कजिन रणबीर कपूर भी स्टाइलिश लुक में भांजे का बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंचे. रणबीर के साथ उनकी बेटी राहा कपूर और उनकी भांजी समायरा साहनी भी नजर आईं. भांजी समायरा को देखा तो नेटीजंस ने उनके लुक्स को लेकर ढेर सारे कमेंट करना भी शुरू कर दिया.

भांजी के साथ कूल अंदाज में नजर आए रणबीर कपूर

इंस्टाग्राम पर voompla नाम से बने पेज पर रणबीर कपूर और उनकी भांजी समायरा साहनी का वीडियो शेयर किया गया है. ये वीडियो जेह अली खान के बर्थडे पार्टी के दौरान का है, जिसमें रणबीर कपूर नेवी ब्लू शर्ट और लाइट ब्राउन कलर की पैंट पहने काफी स्टाइलिश लग रहे हैं. वहीं, उनके साथ उनकी भांजी यानी कि रिद्धिमा साहनी की बेटी समायरा साहनी नजर आ रही हैं, जिन्होंने ब्लू डेनिम के साथ व्हाइट टीशर्ट और नियॉन ग्रीन कलर की डेनिम जैकेट कैरी की है. भांजी और मामा का ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है और दोनों एक साथ बहुत ही क्यूट लग रहे हैं.

यूजर्स बोले आयला! ये तो नीतू कपूर की कॉपी

ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बड़ी बेटी रिद्धिमा कपूर ने साल 2006 में भरत साहनी से शादी की. उनको 2011 में एक बेटी का जन्म हुआ, जिसका नाम समायरा है. समायरा वैसे तो कैमरा कॉन्शियस है और कमरे पर आने से बचती हैं, लेकिन स्पॉटलाइट में हमेशा रहती हैं.

बॉलीवुड की पार्टी और कपूर खानदान की पार्टीज में अक्सर उन्हें स्पॉट किया जाता है. हाल ही में उन्हें जेह अली खान के बर्थडे में देखा गया, जिसमें वो बहुत ही क्यूट लग रही हैं और यूजर्स उन्हें उनकी नानी नीतू कपूर की कार्बन कॉपी कह रहे हैं. जी हां, एक झलक में आप भी देखेंगे तो समायरा तो कहेंगे कि समायरा अपनी नानी का यंग वर्जन लग रही हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बजट 250 करोड़ पाकिस्तान में हिट हुई अक्षय कुमार की ये फिल्म, जानें कैसे?
राहा कपूर नहीं भांजी समारा को देख दीवाने हुए रणबीर कपूर के फैंस, लेटेस्ट  नीतू कपूर की नातिन को फैंस बोले कार्बन कॉपी
Exclusive: इस चीज से पीछा छुड़ाने के लिए बिग बॉस में आ रहा है खोसला का घोसला का ये एक्टर, जानकर आप भी कहेंगे वाह भई वाह
Next Article
Exclusive: इस चीज से पीछा छुड़ाने के लिए बिग बॉस में आ रहा है खोसला का घोसला का ये एक्टर, जानकर आप भी कहेंगे वाह भई वाह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;