रणबीर कपूर हुए कोरोना वायरस से संक्रमित, मम्मी नीतू कपूर ने दी जानकारी

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गए हैं. इस बात की जानकारी उनकी मॉम नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने दी है.

रणबीर कपूर हुए कोरोना वायरस से संक्रमित, मम्मी नीतू कपूर ने दी जानकारी

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की सेहत को लेकर दी जानकारी

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गए हैं. रणबीर कपूर की सेहत को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन अब उनकी मॉम नीतू कपूर ने उनकी सेहत को लेकर साफ कर दिया है. नीतू कपूर ने उनकी सेहत को लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है. मम्मी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने रणबीर कपूर की सेहत को लेकर जानकारी दी है, 'आपके सरोकार और दुआओं के लिए आभारी. रणबीर कपूर का कोविड-19 (Covid 19) टेस्ट पॉजिटिव आया है. उनका इलाज चल रहा है और सेहत में सुधार भी हो रहा है. वह सेल्फ क्वारंटीन में हैं और सभी एहतियात बरत रहे हैं.'


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी हार्ट के इमोजी के साथ इस पोस्ट पर कमेंट किया है जबकि करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और सोनी राजदान ने भी इमोजी के साथ कमेट किए हैं. इसके साथ ही फैन रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना भी कर रहे हैं. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से रणबीर कपूर अपनी अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त थे. अयान मुखर्जी की फिल्म में वह आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे. इस फिल्म में नागार्जुन और अमिताभ बच्चन भी अहम किरदारों में नजर आएंगे.