शादी के 40 दिन बाद इस बच्चे को गोद में खिलाते नजर आए रणबीर कपूर, फैंस बोले- 'इतनी जल्दी'

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर बीते कुछ समय से फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं. पिछले महीने उन्होंने बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट से शादी की है.

शादी के 40 दिन बाद इस बच्चे को गोद में खिलाते नजर आए रणबीर कपूर, फैंस बोले- 'इतनी जल्दी'

अभिनेता रणबीर कपूर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर बीते कुछ समय से फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं. पिछले महीने उन्होंने बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट से शादी की है. लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शादी करने का फैसला किया था. इन दिनों की शादी की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई रही थीं. इस बीच रणबीर कपूर एक बच्चे को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणबीर कपूर का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने एक छोटे बच्चे को गोद में लिया हुआ है. वीडियो में रणबीर कपूर ने ग्रे टी-शर्ट के साथ ब्लू जींस और ब्लू कैप पहने हुए हैं. वीडियो में वह बच्चे के साथ खेलते और मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. बच्चे के साथ रणबीर कपूर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.  

अभिनेता के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर रणबीर कपूर के मजे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'इतनी जल्दी हो भी गया क्या.' वहीं दूसरे फैन ने लिखा, 'इतना जल्दी हो भी गया. क्या बात है बहुत फास्ट चल रही है दुनिया.' तीसरे फैन ने भी लिखा, 'इतनी जल्दी.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर और फैंस कमेंट कर रणबीर कपूर के मजे लिए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि रणबीर कपूर को आलिया भट्ट से शादी किए हुए करीब डेढ महीना हो गया है. इन दोनों ने 14 अप्रैल को एक-दूसरे के साथ सात फेरे लिए थे. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस भी उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड थे.