विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 05, 2023

अरिजीत सिंह की कॉन्सर्ट में चन्ना मेरेया पर डांस करते दिखे रणबीर कपूर, वीडियो हुआ वायरल

अरिजीत सिंह की कॉन्सर्ट में रणबीर कपूर खूब मस्ती के मूड में दिखे. उन्हें देखकर पब्लिक भी हैरान रह गई.

Read Time: 3 mins
अरिजीत सिंह की कॉन्सर्ट में चन्ना मेरेया पर डांस करते दिखे रणबीर कपूर, वीडियो हुआ वायरल
चन्ना मेरेया करते रणबीर कपूर
नई दिल्ली:

फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में रणबीर कपूर का पॉपुलर गाना 'चन्ना मेरेया' कई वन साइडेड लवर्स के लिए किसी एंथम से कम नहीं. अरिजीत सिंह के इस इमोशनल ट्रैक ने काफी पॉपुलैरिटी हासिल की और आज एक अलग मुकाम पर है. हाल ही में रणबीर कपूर ने अरिजीत सिंह के कॉन्सर्ट में स्पेशल अपीयरेंस देकर दर्शकों को चौंका दिया. यहां उन्होंने ना केवल गाया बल्कि चन्ना मेरेया पर डांस भी किया. रणबीर को डांस करता देख ऑडियंस में भी गजब की एक्साइटमेंट देखने को मिली.

अरिजीत सिंह के कॉन्सर्ट में रणबीर कपूर का डांस

हाल ही में अरिजीत सिंह कॉन्सर्ट के दौरान, रणबीर कपूर ने अपने फैन्स के लिए एक अन एक्सपेक्टेड सरप्राइज रखा. फैन्स के साथ नॉर्मल इंटरैक्शन से अलग इस बार उन्होंने इसे अलग लेवल पर लेजाने की सोची. तमाशा एक्टर ने अपने पॉपुलर चन्ना मेरेया डांस मूव से भीड़ को मेस्मराइज कर दिया. इस  कुछ ही देर की परफॉर्मेंस ने भी ऑडियंस का दिल जीत लिया और एक यादगार पल दिया.

नीचे देखें वायरल वीडियो:

रणबीर ने खुद को सिर्फ चन्ना मेरेया तक ही सीमित नहीं रखा. वह फिल्म ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन - शिवा से रसिया पर भी अरिजीत सिंह के साथ जैम करते दिखे. सोशल मीडिया पर आए एक वीडियो में, रणबीर कपूर और अरिजीत सिंह को एक मोमेंट शेयर करते हुए देखा जा सकता है जब वे एक-दूसरे के आगे झुकते हैं. अरिजीत ने रणबीर कपूर की एनिमल का सतरंगा गाना भी परफॉर्म किया था. इसी गाने पर रणबीर कपूर की शानदार एंट्री हुई थी.

वर्क फ्रंट पर रणबीर कपूर 

रणबीर कपूर इस समय खबरों में हैं. क्योंकि उनकी आने वाली फिल्म एनिमल जल्द ही रिलीज होने वाली है. ये फिल्म  1 दिसंबर, 2023 को रिलीज होने वाली है. दिलचस्प बात यह है कि यह रिलीज डेट मेघना गुलजार की सैम बहादुर के साथ क्लैश कर रही है जिसमें विक्की कौशल लीड रोल में हैं.

रणबीर के पास आगे कुछ और बढ़िया प्रोजेक्ट्स हैं. इनमें अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र: भाग 2 - देव भी शामिल है. जबकि मधु मंटेना की रामायण और अनुराग बसु की किशोर कुमार बायोपिक में उनकी पॉसिबल फिल्मों में शामिल हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Maroon Color Sadiya: मरून कलर सड़िया का यूट्यूब पर कामयाबी भरा सफर जारी, आम्रपाली दुबे और निरहुआ का फसल मूवी का भोजपुरी सॉन्ग 14 करोड़ के पार
अरिजीत सिंह की कॉन्सर्ट में चन्ना मेरेया पर डांस करते दिखे रणबीर कपूर, वीडियो हुआ वायरल
मुमताज की इंगेजमेंट रिंग देखी, तो बस देखती ही रह गईं थी डिंपल कपाड़िया, सामने आई पुरानी फोटो
Next Article
मुमताज की इंगेजमेंट रिंग देखी, तो बस देखती ही रह गईं थी डिंपल कपाड़िया, सामने आई पुरानी फोटो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;