रणबीर कपूर की एनिमल ने पठान, जवान और टाइगर 3 को इस मामले में छोड़ा पीछे, पढ़ें खबर

Animal Trailer: रणबीर कपूर स्टारर एनिमल के ट्रेलर के यूट्यूब व्यूज ने शाहरुख खान की जवान-पठान और सलमान खान की टाइगर 3 के व्यूज को पीछे छोड़ दिया है.

रणबीर कपूर की एनिमल ने पठान, जवान और टाइगर 3 को इस मामले में छोड़ा पीछे, पढ़ें खबर

Animal Trailer: रणबीर कपूर की एनिमल को मिले यूट्यूब पर इतने व्यूज

नई दिल्ली:

Animal Trailer Views On Youtube: रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल स्टारर एनिमल का हाल ही में ट्रेलर जारी किया है, जिसमें रणबीर कपूर का वाइलेंट अवतार लोगों के दिल में बस गया. वहीं इस फिल्म को लोग ब्लॉकबस्टर कहने लगे. इसी बीच खबरें हैं कि एनिमल के ट्रेलर ने पठान, जवान और टाइगर 3 के ट्रेलर को व्यूज के मामले में पीछे छोड़ दिया है. हालांकि केजीएफ 2 और प्रभास की आदिपुरुष का रिकॉर्ड ब्रेक करने में कामयाब नहीं हो पाई.   

एनिमल के हिंदी ट्रेलर 24 घंटों में 53 मिलियन बार देखा जा चुका है और इसके चलते टॉप 10 सबसे ज्यादा देखे जाने वाले ट्रेलरों की लिस्ट में एंट्री करते हुए रिकॉर्ड दर्ज कर चुकी है. वहीं जवान के प्रीव्यू को भी पीछे एनिमल के ट्रेलर ने छोड़ दिया. हालांकि प्रभास की आदिपुरुष को हराने में विफल साबित रहा. 

लिस्ट की बात करें तो कोईमोई की रिपोर्ट के अनुसार, सभी भाषाओं में इंडियन रिकॉर्ड बुक के इतिहास में 24 घंटों में टॉप 10 सबसे ज्यादा देखे गए ट्रेलरों की लिस्ट में पहले नंबर पर केजीएफ: चैप्टर 2 है, जिसके ट्रेलर को 106.5 मिलियन बार देखा गया. दूसरे नंबर पर आदिपुरुष का ट्रेलर है, जिसे 74 मिलियन व्यूज मिले. तीसरे नंबर पर एनिमल के ट्रेलर को  71.4 मिलियन व्यूज मिले. चौथे नंबर पर 57.5 मिलियन राधे श्याम को. पांचवे नंबर पर जवान प्रीव्यू को 55 मिलियन व्यूज मिले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

छठे नंबर पर आरआरआर, जिसे 51.1 मिलियन व्यूज मिले हैं. सातवें नंबर पर तू झूठी मैं मक्कार 50.9 मिलियन व्यूज मिले हैं. आठवें नंबर पर साहो, जिसके ट्रेलर को 49 मिलियन व्यूज मिले. नौंवे स्थान पर सर्कस 45 मिलियन व्यूज के साथ और दसवें नंबर पर सम्राट पृथ्वीराज के ट्रेलर को 43.8 मिलियन व्यूज मिले.