नए घर के कंस्ट्रक्शन को देखने पहुंचे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, नीतू कपूर भी रहीं मौजूद- देखें Video

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपने नए घर के निर्माण कार्य को देखने पहुंचे हैं.

नए घर के कंस्ट्रक्शन को देखने पहुंचे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, नीतू कपूर भी रहीं मौजूद- देखें Video

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ी में से एक Ranbir Kapoor और Alia Bhatt हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. आए दिन दोनों को लेकर कोई न कोई खबर फैन्स का ध्यान खींचती हैं. दोनों की शादी की खबरें भी बीते दिनों खूब चर्चा में रही थीं, जब वे जोधपुर पहुंचे थे. उस समय बताया जा रहा था कि जल्द आलिया और रणबीर शादी कर लेंगे. लेकिन ये सारी बातें फिलहाल अफवाह ही प्रतीत होती हैं. अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपने नए घर के निर्माण कार्य को देखने पहुंचे हैं.

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt के अलावा इस दौरान नीतू कपूर भी मौजूद रहीं. तीनों ने मिलकर निर्माण कार्य का जायजा लिया. रणबीर इस दौरान जहां ब्राउन स्वेट शर्ट और जींस में हैंडसम दिखाई दे रहे थे तो वहीं आलिया भट्ट भी ब्लैक ड्रेस में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही थीं. दोनों के इस वीडियो को बहुत कम समय में ही लाखों बार देखा जा चुका है.

Ranbir Kapoor के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पार 'एनिमल' 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र' जैसी फिल्में हैं. आखिरी बार वो संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में नजर आए थे. वहीं, Alia Bhatt इन दिनों 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. खास बात यह है कि दोनों सितारे जल्द ही एक साथ 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे.

यह भी देखें: Sooryavanshi Review: मसाला एंटरटेनर है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com