एक्ट्रेस राम्या पिता के निधन के बाद करना चाहती थीं आत्महत्या, बताया - राहुल गांधी ने किया इमोशनली सपोर्ट

एक्ट्रेस राम्या ने अपनी जिंदगी पर बहुत ही बेबाकी से बात की है. उन्होंने बताया है कि किस तरह पिता के निधन के बाद वह आत्महत्या के बारे में सोचने लगी थीं. लेकिन राहुल गांधी ने उन्हें इमोशनली सपोर्ट दिया.

एक्ट्रेस राम्या पिता के निधन के बाद करना चाहती थीं आत्महत्या, बताया - राहुल गांधी ने किया इमोशनली सपोर्ट

एक्ट्रेस राम्या ने बताया राहुल गांधी ने की उनकी मदद

नई दिल्ली:

एक अभिनेत्री ने राहुल गांधी को लेकर खुलासा किया है कि जब वह आत्महत्या करने की सोच रही थीं तो उन्होंने काफी मदद की थी. इस बात खुलासा करने वाली साउथ सिनेमा की अभिनेत्री राम्या (दिव्या स्पंदना / Divya Spandana) हैं. राम्या अभिनेत्री के साथ एक नेता भी रही हैं. हाल ही में कन्नड़ अभिनेत्री ओटीटी शो 'वीकेंड विद रमेश सीजन 5' के पहले एपिसोड में पहुंचीं. इस दौरान राम्या ने अपनी निजी जिंदगी के अलावा फिल्मी करियर और करीबियों को लेकर ढेर सारी बातें की हैं. शो में उन्हें उस वक्त इमोशनल होते हुए भी देखा गया जब वह अपने पिता आरटी नारायण को याद कर रही थीं. राम्या ने बताया है कि जब उनके पिता का निधन हो गया था तो उसके बाद वह काफी मुश्किलों से गुजर रही थीं. उनकी हालत यह हो गई थी कि वह आत्महत्या तक करना चाहती थीं. 

इस दौरान राहुल गांधी ने राम्या का सपोर्ट किया था. अभिनेत्री ने कहा, 'अपने पिता को खोने के दो हफ्ते बाद, मैं संसद में थी. मैं किसी को या कुछ भी नहीं जानती थी, यहां तक कि संसद की कार्यवाही के बारे में भी नहीं जानती थी, लेकिन मैंने सब कुछ सीखा. मैंने अपने काम के प्रति अपने दुख को चैलेंज किया. मांड्या (राम्या का पूर्व संसदीय क्षेत्र) के लोगों ने ही मुझे यह भरोसा दिया था. मेरी जिदंगी में सबसे बड़ा प्रभाव मेरी मां का है, उसके बाद मेरे पिता और तीसरे नंबर पर राहुल गांधी हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राम्या ने आगे कहा, 'जब मैंने अपने पिता को खोया, तो मैंने बहुत सी चीजें खो दी थीं. मैंने अपनी जिंदगी को खत्म करने का फैसला कर लिया था. मैं एकदम अकेली हो गई थी. मैं चुनाव भी हार गई थी. यह दुख का दौर था. उस दौरान राहुल गांधी ने मेरी मदद की और इमोशनली भी सपोर्ट किया था.'  बता दें कि राम्या लंबे समय तक कांग्रेसी पार्टी की नेता रही थीं. उन्होंने इस पार्टी से चुनाव भी लगा था. लेकिन साल 2019 में चुनाव में हार के बाद राम्या ने कांग्रेस और राजनीति दोनों को छोड़ दिया.