राम कपूर की पत्नी ने शेयर की हनीमून वेकेशन की तस्वीर, फिटनेस देख फैंस बोले- OMG So Fit....

एक्टर राम कपूर (Ram Kapoor) की पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है. जो फैंस को काफी पसंद आ रही है. इस तस्वीर को देख फिलहाल तो फैंस राम कपूर की फिटनेस देख हैरान हैं.

राम कपूर की पत्नी ने शेयर की हनीमून वेकेशन की तस्वीर, फिटनेस देख फैंस बोले- OMG So Fit....

राम कपूर की पत्नी ने शेयर की हनीमून वेकेशन की तस्वीर

खास बातें

  • राम कपूर की फिटनेस देख फैंस हुए हैरान
  • पत्नी गौतमी ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर
  • शादी को पूरे हो चुके हैं 18 साल
नई दिल्ली:

टीवी के जानेमाने एक्टर राम कपूर (Ram Kapoor) अपने अभिनय और स्टाइल को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं. वे अक्सर पत्नी गौतमी कपूर (Gautami Kapoor) के साथ अपनी खास तस्वीरें शेयर करना नहीं भूलते हैं. दोनों के बारे में बताएं तो दोनों 'घर एक मंदिर' के सेट पर मिले और एक दूसरे को डेट करने लगे. दोनों की शादी को अब 18 साल हो चुके हैं.  दोनों साल 2003 में शादी के बंधन में बंध गए थे. राम और गौतमी अपनी मैरिड लाइफ को खूब इंजॉय करते हैं. वहीं अब राम कपूर की पत्नी ने एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है. जो फैंस को काफी पसंद आ रही है. 


पत्नी ने शेयरी की थ्रोबैक तस्वीर 
गौतमी कपूर द्वारा हाल ही में शेयर की गई तस्वीर में दोनों की सितारे काफी फिट दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए वे लिखती हैं- 'यह 2003 की तस्वीर है' यानी की यह उनके हनीमून वेकेशन की तस्वीर है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि राम कपूर  (Ram Kapoor) काफी फिट दिखाई दे रहे हैं. समंदर किनारे शर्टलेस और काले चश्मे में उनका लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वहीं गौतमी भी ब्लैक स्विमसूट में नजर आ रही हैं. फैंस की इस तस्वीर पर खास प्रतिक्रिया देखा जा सकती है. एक यूजर ने लिखा-  'सो फिट', वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'ओ माई गॉड मैं पहचान नहीं पा रहा हूं'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फिल्मों में भी काम कर चुके हैं राम कपूर 
बता दें कि राम कपूर  (Ram Kapoor) ने टीवी सीरियल से अपनी पहचान बनाई. वे पहले 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में नजर आए थे. इसके बाद 'दिल की बातें दिल ही जानें', 'कसम से' और दर्शकों का पसंदीदा सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' इस सीरियल के बाद फैंस उनके दीवाने हो गए थे. राम कपूर ने टीवी में ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. राम को 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर', बार-बार देखो, 'कार्तिक कॉलिंग कार्तिक', 'शादी के साइड इफेक्ट्स' में देखा गया.