रामगोपाल वर्मा की फिल्म वीरप्पन का ट्रेलर रिलीज़; शानदार, जानदार... देखें

रामगोपाल वर्मा की फिल्म वीरप्पन का ट्रेलर रिलीज़; शानदार, जानदार... देखें

फिल्म निर्देशक और निर्माता रामगोपाल वर्मा बॉलीवुड की उन शख्सियतों में से हैं जो अक्सर आलोचनाओं के केंद्र में रहते हैं। लेकिन इस बार मामला अलग है। कुख्यात चंदन तस्कर वीरप्पन के जीवन पर आधारित फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसे राम गोपाल वर्मा बना रहे हैं। इस फिल्म को लेकर मीडिया में वह कहते पाए गए हैं कि वीरप्पन पर उन्हें पूरा भरोसा है भले ही उनकी कई पिछली फिल्में फ्लॉप होती रही हों।

फिल्म में लीज़ा रे, सचिन जोशी और वीरप्पन की पत्नी के किरदार में उषा जाधव हैं। फिल्म के दृश्य और हेलिकॉप्टर शॉट्स जानदार हैं और ऐसा लगता है कि वाकई वीरप्पन को पर्दे पर उतार दिया गया है। नीचे स्क्रोल करके आप फिल्म का ट्रेलर यहीं इसी पेज पर देख सकते हैं।

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर #Veerappan ट्रेंड कर रहा है और लोगों की इस हैशटैग के साथ दी गई प्रतिक्रियाओं से लगता है कि इस बार आरजीवी ने नब्ज़ फिर से पकड़ ली है। इसी बीच रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट करके खुद पर ही चुटकी लेते हुए लिखा-  #VeerappanTrailer देखने के बाद कई लोग कह रहे हैं- एकदम तभी जम हमें लगता था कि वह (वीरप्पन) मर चुका है, वह लौट आता था- यह वे मेरे बारे में कह रहे हैं, न कि वीरप्पन केबारे में। :(


यह है वीरप्पन फिल्म का ट्रेलर :
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com