यूक्रेन में फिर से शांति बहाली देखना चाहते हैं राम चरण तेजा, आर्थिक मदद के लिए आए आगे

25 मार्च को रिलीज होने वाली फिल्म आरआरआर के प्रमोशन के दौरान मेगा पावर स्टार राम चरण ने यूक्रेन की वर्तमान स्थिति पर बातचीत की. यूक्रेन सर्वश्रेष्ठ देशों में से एक है, जहां उन्होंने अपनी फिल्मों की शूटिंग की है.

यूक्रेन में फिर से शांति बहाली देखना चाहते हैं राम चरण तेजा, आर्थिक मदद के लिए आए आगे

यूक्रेन में शांति बहाली चाहते हैं राम चरण

नई दिल्ली :

25 मार्च को रिलीज होने वाली फिल्म आरआरआर के प्रमोशन के दौरान मेगा पावर स्टार राम चरण ने यूक्रेन की वर्तमान स्थिति पर बातचीत की. यूक्रेन सर्वश्रेष्ठ देशों में से एक है, जहां उन्होंने अपनी फिल्मों की शूटिंग की है. जैसे ही यूक्रेन में युद्ध की बात पता चली वैसे ही राम चरण ने वहां स्थित उनके सिक्योरिटी इन चार्ज को कनेक्ट कर उनसे उनकी सलामती के बारे में पूछा, तब उन्हें पता चला कि उनके सुरक्षा अधिकारी के 85 वर्षीय पिता सड़कों पर बंदूक लेकर  घूम रहे हैं.

आरआरआर स्टार राम चरण ने इस बारे में कहा कि मैं यहां से यदि कुछ कर सकता हूं तो वो है उनकी आर्थिक मदद. उनमें से कोई भी ऐसी परिस्थिति से गुजरना डिजर्व नहीं करता और उम्मीद करता हूं कि वहां शांति  जल्द बहाल होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राम चरण ने एक बार फिर से इंसानियत की भाषा को परिभाषित किया है और यह साबित किया है कि वे अपने देश और दुनिया भर में स्थित उनके फैंस के लिए हमेशा हाज़िर रहेंगे. इतना ही नहीं COVID 19 महामारी के समय भी उन्होंने कई परिवारों की मदद की थी.