राम चरण की RRR में एक्टिंग ने मचाया तहलका, फैन्स सड़कों पर निकाल रहे जुलूस

राम चरण, एनटीआर जूनियर, आलिया भट्ट और अजय देवगन की फिल्म आरआरआर रिलीज हो गई है. राम चरण के फैन्स में कमाल का जोश देखने को मिल रहा है.

राम चरण की RRR में एक्टिंग ने मचाया तहलका, फैन्स सड़कों पर निकाल रहे जुलूस

राम चरण के फैन्स का सोशल मीडिया पर हंगामा

नई दिल्ली :

25 मार्च की सुबह का हर किसी को बेसब्री से इंतजार था क्योंकि आज ही के दिन फिल्म आरआरआर रिलीज होने वाली थी. और आज का दिन फैंस के लिए किसी रोमांच से कम नहीं. भारत में और विदेश में स्थित लोगों ने सुबह-सुबह इस शो को देखा है, वे अपने फेवरेट कलाकार के अभिनय को देख दंग रह गए. यदि फिल्म में किसी को कुछ पसंद आ रहा है तो वो है उनके चहेते कलाकार राम चरण. मेगा पावर स्टार राम चरण, जिनका मिजाज फिल्म के इंटरव्यू और प्रमोशन के दौरान बहुत ही शांत और धैर्य से भरपूर था, लेकिन उन्होंने सभी को साबित कर दिया कि वे एक ऐसे कलाकार है जो अपनी शानदार एक्टिंग और दमदार परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों पर राज करते हैं.

राम चरण के बारे में ट्वीट्स आ रहे हैं जो कहते हैं कि वे आरआरआर देखने के बाद राम चरण के बारे में ही सोच रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि राम ने आंखो से अपनी भावनाओं को व्यक्त की है और अपनी बॉडी लैंग्वेज से रिबेल लगते हैं. एक बार फिर उन्होंने यह साबित कर दिया है कि वे क्लास और मास का रेयर मिक्सचर हैं. 

वह तेलुगू स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू के किरदार को निभा रहे हैं. अब एकमात्र छवि जो लोगों के दिमाग में छप चुकी है, वह मेगा पावर स्टार राम चरण की है. और इस समय पूरे इंटरनेट पर उनके दमदार परफॉर्मेंस की चर्चा हो रही है. राम चरण एक ऐसा कलाकार जो बोलते बहुत कम हैं, पर फिल्म आरआरआर में उसकी दमदार एक्टिंग यह साबित करती है कि इंसान का काम बोलता है. 

मुंबई एयरपोर्ट पर आलिया और रणबीर को पैपराजी ने किया कैमरे में कैद 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com