RRR: नंगे पांव अय्यप्पा लुक में ऑडियंस का रिएक्शन देखने थिएटर पहुंचे राम चरण, फैंस में दिखी भारी दीवानगी

हालही में राम चरण मुंबई के गेटी गैलेक्सी थिएटर अपनी आइकोनिक फिल्म के प्रति लोगों के रिएक्शन को देखने पहुंचे, उन्हें देखते ही वहां मौजूद उनके फंसे बेकाबू होते दिखे. अपने चहेते कलाकार के लिए लोगों में दीवानगी देखी गई.

RRR: नंगे पांव अय्यप्पा लुक में ऑडियंस का रिएक्शन देखने थिएटर पहुंचे राम चरण, फैंस में दिखी भारी दीवानगी

अयप्पा लुक थिएटर पहुंचे राम चरण

नई दिल्ली :

मेगा पावर स्टार राम चरण की फिल्म आरआरआर की सफलता ने ये साबित कर दिया है कि वे अपनी दमदार अदाकारी के कारण लोगों के दिलों पर राज करते हैं. लोगों के बीच उनका क्रेज देखने लायक होता है. हालही में वे मुंबई के गेटी गैलेक्सी थिएटर  अपनी आइकोनिक फिल्म के प्रति लोगों के रिएक्शन को देखने पहुंचे, उन्हें देखते ही वहां मौजूद उनके फंसे बेकाबू होते दिखे. अपने चहेते कलाकार के लिए लोगों में दीवानगी देखी गई. इस मौके पर राम चरण काले रंग के कुर्ते और पजामा में नजर आए. उनके हाथ में भगवा रंग का कपड़ा था और गले में रुद्राक्ष की माला थी.

4p5clgkg

बता दें कि मेगा पावर स्टार राम चरण हमेशा से अय्यपा स्वामी के भक्त रहे हैं और वह कई वर्षों से 'माला' के साथ मंदिर जाते रहे हैं.  अयप्पा माला का मतलब है कि भक्त काले कपड़े  और माला (छोटे रुद्राक्ष से बनी होती है) पहनेंगे, नंगे पैर चलेंगे, 41 दिनों तक केवल शाकाहारी भोजन करेंगे. वे केरल स्थित सबरीमाला में अय्यप्पा स्वामी मंदिर में जाकर इस अनुष्ठान का समापन करेंगे.

राम चरण बीस साल की उम्र से ही इस अनुष्ठान का निष्ठापूर्वक पालन करते आ रहे हैं. वह इस अनुष्ठान का पालन साल में दो बार पूरी श्रद्धा के साथ करते हैं. इस दौरान वह अपने माथे पर चंदन (चंदन का लेप) का टीका लगाते हैं. 

ये भी देखें: वेकेशन से वापस लौटे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, एयरपोर्ट पर दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com