राम चरण और सामंथा की इस 5 साल पुरानी फिल्म ने जापान में मचाया धमाल, 5 दिन में की इतनी तगड़ी कमाई

रंगस्थलम भारत में 2018 में रिलीज़ हुई थी और ये तेलुगु फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. रिलीज के बाद इसने यश की 'केजीएफ चैप्टर 1' और 'केजीएफ चैप्टर 2' के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए.

राम चरण और सामंथा की इस 5 साल पुरानी फिल्म ने जापान में मचाया धमाल, 5 दिन में की इतनी तगड़ी कमाई

राम चरण की इस फिल्म ने जापान में बनाया रिकॉर्ड

नई दिल्ली:

राम चरण और सामंथा रुथ प्रभु की बहुचर्चित फिल्म 'रंगस्थलम' शुक्रवार, 14 जुलाई को जापान में रिलीज़ हुई. इस फिल्म को जापान में बंपर ओपनिंग मिली और रिलीज के साथ ही यह देश में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक बन गई है. रंगस्थलम भारत में 2018 में रिलीज़ हुई थी और ये तेलुगु फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. रिलीज के बाद इसने यश की 'केजीएफ चैप्टर 1' और 'केजीएफ चैप्टर 2' के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए.

तेलुगु की इस फिल्म ने जापान में मचाया धमाल

रंगस्थलम, जिसमें राम चरण और सामंथा लीड रोल में है, 2018 में भारत में रिलीज़ हुई थी और अब इस फिल्म को जापान में भी रिलीज़ के लिए चुना गया. यह फिल्म बीते शुक्रवार को जापान में रिलीज हुई. यह देश में भारतीय फिल्मों के लिए एक बाजार बनाने में भी सफल रही. रंगस्थलम के साथ यश की केजीएफ और केजीएफ 2 एक साथ रिलीज हुई थी. ट्विटर पर ट्रेंड्स राम चरण नाम के अकाउंट से शेयर हुए पोस्ट के मुताबिक रंगस्थलम, 2023 में जापान में पहले दिन और पहले वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

रामचरण के नाम हुआ ये रिकॉर्ड

'रंगस्थलम' ने रिलीज के पहले दिन लगभग 3.5 मिलियन येन की ओपनिंग की है. साथ ही पहले वीकेंड में 10.13 मिलियन येन से अधिक की कमाई की. इसी के साथ फिल्म ने केजीएफ 1 और केजीएफ 2 के रिकॉर्ड्स को ब्रेक कर दिया है. साथ ही रामचरण अब जापान में पहले वीकेंड में 10 मिलियन येन से अधिक कमाने वाले एकमात्र भारतीय हीरो हैं, जिनकी दो फिल्मों ने इस रिकॉर्ड को कायम किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लाल रंग की ड्रेस में कमाल दिखीं बवाल की स्क्रीनिंग में पहुंची पूजा हेगड़े