वर्ल्ड एड्स डे के मौके पर रकुल प्रीत ने फैंस को सिखाया प्यार करने का तरीका, बोलीं- अब इसका जमाना है

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह वर्ल्ड एड्स डे के मौके पर फैंस को फैंस को प्यार करने की तरीका समझाती दिखाई दे रही हैं.

वर्ल्ड एड्स डे के मौके पर रकुल प्रीत ने फैंस को सिखाया प्यार करने का तरीका, बोलीं- अब इसका जमाना है

अभिनेत्री ने अपनी आने वाली फिल्म छतरी वाली का प्रमोशन किया है.

नई दिल्ली:

1 दिसंबर को दुनियाभर में वर्ल्ड एड्स डे मनाया जाता है. यह खास दिन को एचआईवी संक्रमित मरीजों को सपोर्ट देने और एड्स से ग्रसित लोगों को साहस देने के लिए हर साल मनाया जाता है. इस बीच अब बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह वर्ल्ड एड्स डे के मौके पर फैंस को प्यार करने का तरीका समझाती दिखाई दे रही हैं. प्यार के बारे में बात करते हुए रकुल प्रीत सिंह का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

दरअसल वर्ल्ड एड्स डे के मौके पर प्यार के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने अपनी आने वाली फिल्म छतरी वाली का प्रमोशन किया है. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर रकुल प्रीत सिंह का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह प्यार का मतलब समझाने के लिए गुलाब के दो फूल दिखाकर कहते हैं, 'अब इसका जमाना गया.' फिर वह अपनी दो उंगली दिखाकर कहती हैं, 'अब इसका जमाना है. और सेफ सेक्स का ज्ञान सबको समझाना है'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में वह आगे कहती हैं, 'वर्ल्ड एड्स डे के मौके पर बताना चाहूंगी कि एड्स छुने से नहीं फैलता है, लेकिन हां, एक कहानी दिल को छू जाए तो उसको फैलने से कोई नहीं रोक सकता है. ऐसी ही मैं एक कहानी लेकर आ रही हूं. देखिए छतरी वाली.' सोशल मीडिया पर रकुल प्रीत सिंह का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हाल ही में रकुल प्रीत सिंह फिल्म थैंक गॉड में नजर आई थीं.

Featured Video Of The Day

कियारा अडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में शामिल होने जैसलमेर पहुंचे ईशा अंबानी-आनंद पीरामल