2 मिनट के सीन के लिए 14 घंटे क्लोरीन के पानी में रही ये एक्ट्रेस, तस्वीर दिख रही बच्ची बन चुकी है रवि तेजा से लेकर रामचरण तक की हीरोइन

आर्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखने वाली ये हसीना पेंटलून फेमिना मिस फ्रेश फेस, फेमिना मिस टैलेंटेड, फेमिना मिस ब्यूटीफुल स्माइल, फेमिना मिस ब्यूटीफुल आईज का खिताब भी जीत चुकी हैं.

2 मिनट के सीन के लिए 14 घंटे क्लोरीन के पानी में रही ये एक्ट्रेस, तस्वीर दिख रही बच्ची बन चुकी है रवि तेजा से लेकर रामचरण तक की हीरोइन

तस्वीर दिख रही बच्ची बन चुकी है रवि तेजा से लेकर रामचरण तक की हीरोइन

नई दिल्ली:

अपनी मुस्कान से लाखों दिलों पर राज करने वाली इस बच्ची ने मॉडलिंग की दुनिया के जरिए फिल्मों में कदम रखा. शुरूआत साउथ इंडियन सिनेमा से हुई और उसके बाद बॉलीवुड का रुख किया. आर्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखने वाली ये हसीना पेंटालून फेमिना मिस फ्रेश फेस, फेमिना मिस टैलेंटेड, फेमिना मिस ब्यूटीफुल स्माइल, फेमिना मिस ब्यूटीफुल आईज का खिताब भी जीत चुकी हैं. फिल्मों में काम शुरु किया था सिर्फ इस नीयत से कि पॉकेट मनी निकाल सकें, लेकिन पहली ही फिल्म से मिली तारीफों  के बाद इस एक्ट्रेस ने  पलट कर नहीं देखा.  

पानी में बिताए 14 घंटे

ये एक्ट्रेस हैं रकुल प्रीत सिंह, जो देखते देखते ही साउथ से लेकर हिंदी सिनेमा में रंग जमाने में कामयाब रहीं. ये सब वो कर  सकीं अपनी मेहनत और लगन के चलते जिसका एक बड़ा उदाहरण है रकुल प्रीत की फिल्म आई लव यू. जिसमें दो मिनट का एक सीन अच्छे  से करने के चलते रकुल प्रीत ने पहले तो पूरे दो महीने ज्यादा से ज्यादा देर अंडर वॉटर रहने की ट्रेनिंग ली. जिस दिन ये सीन शूट होना था, उस दिन रकुल प्रीत पूरे 14 घंटे स्वीमिंग पूल के क्लोरीन मिले पानी में रहीं. बीच बीच में उन्हें बाहर निकालकर उन पर गर्म पानी डाला जाता था. पूरे दिन गीली रहकर ही रकुल प्रीत ने दो मिनट का सीन बखूबी शूट किया.

नाराज हुए फैंस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ड्रग केस, मनी लॉन्ड्रिंग जैसे कुछ मुद्दे हैं, जिन पर रकुल प्रीत विवादों में घिर चुकी हैं. इन मसलों के अलावा एक बार तो एक वायरल वीडियो ने ही रकुल प्रीत की मुश्किलें बढ़ा दी थीं. इस वायरल वीडियो में रकुल प्रीत दो बोतलें पकड़ हुई, सड़क पर तेजी से चलती नजर आ रही थीं. वीडियो के वायरल होते ही फैंस ने इस बात पर नाराजगी जताना शुरू कर दी कि रकुल प्रीत खुलेआम शराब की बोतलें खरीद रही हैं. हालांकि बाद में ये साफ हुआ कि रकुल प्रीत के हाथ में जो बोतलें  दिख रही हैं वो दरअसल उनकी दवाएं हैं.