फ्रेंडशिप डे पर रकुल प्रीत सिंह ने जैकी भगनानी और दोस्तों साथ 'माशूका' गाने पर किया डांस, Video वायरल 

इस वीडियो को खुद रकुल प्रीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में वे अपने लेटेस्ट रिलीज माशूका गाने पर अपने दोस्तों के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.

फ्रेंडशिप डे पर रकुल प्रीत सिंह ने जैकी भगनानी और दोस्तों साथ 'माशूका' गाने पर किया डांस, Video वायरल 

रकुल प्रीत सिंह ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

रकुल प्रीत सिंह बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी सुर्खियों में रहती हैं. यही नहीं अपनी एक्टिंग के लिए भी हाल ही में 'रनवे 34' में रकुल प्रीत सिंह को खूब सराहा गया. एक बार फिर रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया में छाई हुई हैं. दरअसल बीते दिनों एक्ट्रेस 'माशूका' म्यूजिक वीडियो में नजर आई हैं, जिसके लिए उन्हें हर तरफ तारीफें मिल रही हैं. अब उन्होंने अपने इस नए गाने पर अपने दोस्तों के साथ डांस करता हुआ अपना एक वीडियो शेयर कर दिया है, जो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. 

इस वीडियो को खुद रकुल प्रीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में वे अपने लेटेस्ट रिलीज माशूका गाने पर अपने दोस्तों के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. रकुल प्रीत सिंह ने फ्रेंडशिप डे के मौके पर इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने एक बहुत ही प्यार भरा कैप्शन भी दिया है. एक्ट्रेस लिखती हैं, "जब आपके लोग फ्रेंडशिप डे को माशूका गाने के साथ सेलिब्रेट कर रहे हों. आप लोग ब्लेसिंग हो. यह हर दिन और हर पल को सेलिब्रेट करने के लिए है. लव यू ऑल". वीडियो में आप रकुल प्रीत के पीछे जैकी भगनानी को भी देख सकते हैं. 

रकुल प्रीत सिंह के इस वीडियो को कुछ ही देर में हजारों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं. लोगों के इस पर ढेरों रिएक्शन भी आ रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "आप लोग बेस्ट हो". तो एक और लिखते हैं, "फ्रेंड्स सच में ब्लेसिंग होते हैं". बता दें, राकुल प्रीत सिंह साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने फिल्म 'यारियां' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

VIDEO: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ आए नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com