रकुल प्रीत सिंह ड्रग्स मामले में ED के सामने हुईं पेश, देखें पूरी खबर

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) को आज सुबह हैदराबाद में प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय के बाहर नजर आईं है. जिसकी जानकारी एएनआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर है.

रकुल प्रीत सिंह ड्रग्स मामले में ED के सामने हुईं पेश, देखें पूरी खबर

रकुल प्रीत सिंह पेश हुई ED कार्यालय

नई दिल्ली:

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) को आज सुबह हैदराबाद में प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय के बाहर नजर आईं है. रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) को जांच एजेंसी ने ड्रग्स मामले में तलब किया था. रकुल को पहले 6 सितंबर को ईडी के सामने पेश होने के लिए कहा गया था. हालांकि, रकुल ने अपनी पूछताछ को टालने का अनुरोध किया, जिसके बाद ईडी ने उन्हें 3 सितंबर को पेश होने के लिए कहा था. ये जानकारी एएनआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है.

ईडी ने रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) समित अभिनेता राणा दग्गुबाती, रवि तेजा, नवदीप सहित टॉलीवुड की 12 सेलेब्स को तलब किया है. बता दें, ये मामला चार साल पुराना है, जो एक मादक पदार्थ का मामला है और सभी हस्तियों को मादक पदार्थों की तस्करी और खपत में मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तलब किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे पहले भी अभिनेत्री चार्मी कौर से प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने पूछताछ की थी और कथित तौर पर 2015 और 2017 के बीच उनके खातों में वित्तीय लेनदेन के बारे में भी पूछताछ की गई थी. उस समय अभिनेत्री से बशीरबाग में ईडी कार्यालय में आठ घंटे तक पूछताछ की गई थी. पूछताछ के बाद टीओआई से बात करते हुए, चार्मी ने कहा, 'ईडी ने जो भी दस्तावेज मांगे, मैंने उन्हें जमा कर दिया. मेरी तरफ से मैं उनके साथ पूरा सहयोग कर रही हूं. मैं जांचकर्ताओं के साथ सहयोग करना जारी रखूंगी और कानून जो कुछ भी चाहता है उसे देने के लिए तैयार रहूंगी. मैं आगे कुछ नहीं बोल सकती क्योंकि कानून मुझे इसकी इजाजत नहीं देता'.