शादी के तुरंत बाद रकुल और जैकी के लिए अयोध्या से आया राम मंदिर का प्रसाद, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर दिखाया

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने 21 फरवरी को शादी की. शादी के बाद इन्हें ऐसा तोहफा मिला जिसके बारे में उन्होंने सोचा भी नहीं होगा.

शादी के तुरंत बाद रकुल और जैकी के लिए अयोध्या से आया राम मंदिर का प्रसाद, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर दिखाया

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी

नई दिल्ली:

न्यूली मैरिड रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी को आशीर्वाद के तौर पर अयोध्या से 'प्रसादम' भेजा गया. रकुल और जैकी ने 21 फरवरी को गोवा में अपने परिवार और करीबियों के बीच सात फेरे लिए. संडे 25 फरवरी को रकुल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अयोध्या राम मंदिर से मिले प्रसाद के लिए थैंक्यू कहा. रकुल ने लिखा, "हमारी शादी के बाद अयोध्या से प्रसाद पाकर बहुत ज्यादा धन्य हूं! वास्तव में एक साथ हमारे सफर की दिव्य शुरुआत." उन्होंने प्रसाद के तौर पर मिले बॉक्स की तस्वीर भी पोस्ट की.

रकुल प्रीत ने ये तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर लगाई थी.

रकुल प्रीत ने ये तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर लगाई थी.
Photo Credit: Instagram/ rakulpreet

हाल ही में इस कपल ने अपनी शादी के दिन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. रकुल और जैकी भगनानी दोनों ने तस्वीरें भी पोस्ट कीं जिनमें उन्हें परिवार के साथ पोज देते देखा जा सकता है. अपनी जिंदगी का नया अध्याय शुरू करते हुए रकुल और जैकी बेहद खूबसूरत लग रहे थे. उन्होंने तरूण ताहिलियानी का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना था. जबकि जैकी ने ताहिलियानी की डिजाइन की गई आइवरी चिकनकारी शेरवानी को चुना. जैकी के लुक में एक प्लीटेड स्टोल भी शामिल था.

रकुल ने अपनी शादी में जो बेहतरीन लहंगा पहना था उसे हाथ से कढ़ाई वाले फूलों के पैटर्न से सजाया गया था. मोती और क्रिस्टल ब्लाउज की स्लीव पर साफ दिख रहे थे. फ्लोरल पैटर्न के साथ हल्का गुलाबी बेस बहुत अच्छा लग रहा था. उन्होंने अपने ब्राइडल लुक को पोल्की जूलरी से पूरा किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शादी में कपल के परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल हुए. अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, शिल्पा शेट्टी से लेकर अर्जुन कपूर, वरुण धवन और ईशा देओल तक बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई और कपल को आशीर्वाद दिया क्योंकि वे अपने नए सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं. रकुल और जैकी ने अक्टूबर 2021 में इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते को ऑफीशियली अनाउंस किया था.